राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी, लिखा- सुधर जा नहीं तो मौत के घाट उतार देंगे

Rajasthan minister Babulal Kharadi Threat: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्हें यह धमकी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी गई है. मंत्री को धमकी की बात का पता चलते ही पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी.

Rajasthan minister Babulal Kharadi Threat: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है. मंत्री को धमकी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी गई है. जिसमें लिखा है कि समय रहते सुधर जा नहीं तो मौत के घाट उतार दिया जाएगा. मालूम हो कि इससे पहले भी जनवरी 2024 में बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. तब बदमाशों ने एक व्हाट्स एप ग्रुप में मंत्री को धमकी दिया था. जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से भी की. मंत्री को मिली धमकी की खबर पाते ही पुलिस ने एक घंटे में आरोपी युवक को डिटेन किया था. हालांकि इस बार मंत्री को धमकी मिलने की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के तीन दिन बाद पता चला है. 

बताया गया कि इंस्टाग्राम पर आदिवासी राजा नामक आईडी से 3 दिन पहले राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसकी सूचना मंत्री ने SP और कलेक्टर को फोन कर दी है. मामले में कोटडा थाने में जनजातीय मंत्री ने मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसके बाद कोटड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement


मंत्री खराड़ी को मिली धमकी में क्या लिखा

राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को दी गई धमकी में लिखा है- राजनीति एक तरफ होती रहेगी, लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा और समय रहते नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है. बिना फितरत किए मौत के घाट उतार दिया जाएगा. इस धमकी भरे पोस्ट में आगे लिखा है- जो तूने (मंत्री) आदिवासियों के खिलाफ जहर बोया है, उसका नतीजा तेरे सामने होगा. आदिवासियों को जबरदस्ती हिंदू धर्म में घुसाने का काम कर रहा है, जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी उस मुद्दे से हट जा. नहीं तो भगवान राम के प्याजा  हो जाएगा. 

Advertisement

राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को दी धमकी.

मंत्री से मिली शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मालूम हो कि राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी अपनी सादगी के लिए मशहूर हैं. वो चौथी बार विधायक बने हैं. लेकिन आज भी अपने केलूपोश (झोपड़ी) मकान में रहते हैं. यह सादगी और सरलता ही उनकी पहचान है. उनके इसी व्यवहार को लेकर पार्टी के कई बड़े नेता इनकी तारीफ कर चुके हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें - राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी, एक घंटे में पुलिस ने आरोपी को किया डिटेन