विज्ञापन
Story ProgressBack

अलवर में बंदूक की नोक पर नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, 24 घंटों में पकड़े गए तीनों आरोपी

राजस्थान के अलवर में तीन बदमाशों ने नाबालिग लड़की का बंदूक की नोक पर किडनैप किया. फिर उसे होटल ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

Read Time: 3 min
अलवर में बंदूक की नोक पर नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, 24 घंटों में पकड़े गए तीनों आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
Alwar:

अलवर जिले की खेरली थाना पुलिस ने नाबालिग से गैंगरेप मामले में 24 घण्टे में ही 3 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 1 बाल अपचारी को निरूद्ध किया है. वहीं कमरा देने वाले होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त वाहन को जब्त किया गया.

थानाधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि 25 दिसम्बर को परिवादी ने शिकायत दर्ज कराई कि 24 दिसम्बर को दोपहर को मेरी बेटी को आरोपी ने फोन पर धमकी देकर समूची फाटक पर आने को कहा तो मेरी बेटी यहाँ चली गई. वहाँ पर आरोपी और ड्राइवर गाड़ी लेकर खड़े हुये थे. जिन्होंने कट्टे की नौंक पर मेरी बेटी को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया था. उसके बाद आरोपी महवा की ओर ले गये.

रास्ते आरोपों ने खेरली मोड पर शराब लेकर पीना शुरू कर दिया और जोर जबरदस्ती मेरी बेटी को भी शराब पिलायी. उसके बाद मेरी बेटी को महवा से पहले हाइवे पर स्थित एक होटल के कमरे में ले गये. जहाँ कमरे में उक्त तीनों लड़कों ने बारी-बारी से मेरी लड़की के साथ गलत काम किया.

पुलिस ने नाबालिग बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है और पॉक्सो एक्ट के तहत जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की.

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरु कर दिया है. जिस पर घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के संदिग्ध स्थानों पर दबिश व तलाशी अभियान चलाया गया. पुलिस टीम द्वारा कठिन व त्वरित कार्यवाही करते हुए गैंगरेप के तीनों आरोपियों मनोज पुत्र करण सैनी (30) निवासी समोची फाटक के पास खेरली, केदार पुत्र श्यामलाल सैनी (38), निवासी सोंखर थाना खेरली एवं सौदान पुत्र सीताराम सैनी (34), निवासी बहडखो थाना रैणी जिला अलवर (होटल संचालक) को 24 घण्टे में गिरफ्तार किया गया. साथ ही एक बाल अपचारी को निरूद्ध किया गया है.

आरोपियों को होटल में कमरा देने वाले होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस ने कार्यवाई करते हुए घटना में प्रयुक्त गाड़ी को भी जब्त किया गया है.

इसे भी पढ़े: 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close