विज्ञापन
Story ProgressBack

18 नवंबर को तिजारा आएंगे खरगे- पायलट, 20 नवंबर को अलवर में CM गहलोत का रोड शो

जैसे-जैसे चुनाव नज़दीक आ रहा है कांग्रेस पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व और स्टार प्रचारक तूफानी दौरे कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
18 नवंबर को तिजारा आएंगे खरगे- पायलट, 20 नवंबर को अलवर में CM गहलोत का रोड शो

Rajasthan News: शनिवार 18 नवंबर को तिजारा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सभा को संबोधित करेंगे. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 20 नवंबर को अलवर में सभा और रोड शो करेंगे.  पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बताया कि तिजारा में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सचिन पायलट आयेंगे. जो कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे.

उन्होंने कहा कि जनता का मन है कि कांग्रेस की सरकार को रिपीट हो, पार्टी के कामकाज से जनता खुश है और राजस्थान सरकार द्वारा लगाए गए महंगाई राहत शिविरों से हर घर को लाभ मिला है. अब हमने 7 गारंटीयां दी हैं और जनता में कांग्रेस के प्रति विश्वास जगा है. कांग्रेस में बागियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि, उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं कांग्रेस के कारण ही वे एमएलए या जनप्रतिनिधि बने हैं.

उन्हें जो भी सम्मान मिला है पार्टी की वजह से मिला है, लेकिन अब उन्होंने वहम पाल लिया है तो इसका कोई इलाज नहीं है.  उनसे बातचीत की जा रही है अगर वह मान जाते हैं तो ठीक है, नहीं तो पार्टी अपने हिसाब से कार्रवाई कर ही रही है.

इस मौके पर टीकाराम जूली ने कहा कि अलवर ग्रामीण विधानसभा में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी.  उन्होंने कहा कि पांच साल का चुनाव जब आता है तो जनता प्रत्याशी से हिसाब लेती है, भाजपा ने पांच साल तक जनता को लूटने का काम किया है. अलवर ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी टीकाराम जूली और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह जमालपुर गांव पहुंचे थे . जहां उनका ग्रामीणों ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया .

यह भी पढ़ें- 'BJP में 12 दूल्हे और एक लुटेरी दुल्हन, कांग्रेस में दूल्हा ही गायब', CM फेस पर बेनीवाल ने कसा तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close