विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'आज मतदान का प्रतिशत निश्चित रूप से बढ़ेगा', जोधपुर में वोटिंग के बाद बोले गजेंद्र सिंह शेखावत

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में वोट डालने के बाद बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि आज मतदान का प्रतिशत निश्चित रूप से बहुत बढ़ेगा. अबकी बार का चुनाव विकसित भारत के संकल्प की आधारशिला रखने का चुनाव है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: 'आज मतदान का प्रतिशत निश्चित रूप से बढ़ेगा', जोधपुर में वोटिंग के बाद बोले गजेंद्र सिंह शेखावत
गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में डाला वोट.

Rajasthan Lok Sabha Voting Today: राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर सुबह 7 बजे तक वोटिंग जारी है जो शाम 6 बजे तक चलेगी. सुबह से ही मतदान केंद्रों पर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. मतदान केंद्रों पर लोगों की लंबी-लंबी कतारें लगी हैं. लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करने बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं. इस बीच जोधपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने वोट डालने के बाद बड़ा दावा किया है.

मतदान का प्रतिशत निश्चित रूप से बढ़ेगा

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा, 'आज का दिन भारत के परिपक्व होते लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा दिन है. आज मतदान का प्रतिशत निश्चित रूप से बहुत बढ़ेगा. भाजपा ने निरंतर विकसित भारत बनाने के संकल्प के साथ एक तरफ गरीब कल्याण की योजना को संपूर्णता और समग्रता के साथ उतारते हुए 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकालने में सफलता हासिल की. वहीं दूसरी तरफ देश की सीमाओं को सुरक्षित करते हुए. पूरे विश्व में देश की प्रतिष्ठा स्थापित करने का काम किया है. अबकी बार का चुनाव विकसित भारत के संकल्प की आधारशिला रखने का चुनाव है.'

'नैतिक रूप से वो लड़ाई हार चुके हैं'

इस दौरान शेखावत ने ऑडियो टैप मामले पर भी लोकेश शर्मा द्वारा किए गए खुलासे पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'अशोक गहलोत के OSD ने जो बयान दिया था उससे मुझे लगता है इस तरह के बयान देने का उनका (अशोक गहलोत) अधिकार खत्म हो गया है. नैतिक रूप से वे ये लड़ाई हार चुके हैं.' शेखावत ने कहा, 'आज लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा दिन है. बीजेपी ने पिछले 10 वर्षों से पीएम मोदी के नेतृत्व में 'विकसित भारत' के संकल्प के साथ काम किया है.'

ये भी पढ़ें:- राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे ने झालावाड़ में डाला वोट, बोलीं- 'मैं जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त'

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close