विज्ञापन

डूंगरपुर में दर्दनाक हादसा: कार ने बाइक सवार दो युवकों को 400 मीटर तक घसीटा, दोनों की मौत

घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. इधर हादसे में बाई सवार दो युवको की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया.

डूंगरपुर में दर्दनाक हादसा: कार ने बाइक सवार दो युवकों को 400 मीटर तक घसीटा, दोनों की मौत
टक्कर के बाद कार ने बाइक सवार दो युवकों 400 मीटर तक घसीटा

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र में धम्बोला जीएसएस के पास एक तेज रफ़्तार कार ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर के समय बाइक सवार दो युवक कार के नीचे फंस गए. इस दौरान कार चालक ने कार को रोका नहीं. बल्कि, करीब 400 मीटर तक युवकों को घसीटते हुए ले गया. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी हुई है. 

बाइक पर सवार थे तीन युवक

जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ़्तार कार सीमलवाडा की तरफ से डूंगरपुर की तरफ जा रही थी. इस दौरान धम्बोला जीएसएस के पास तेज रफ़्तार कार ने सामने से आ रही तक बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर तीन युवक सवार थे. टक्कर लगने पर दो युवक कार के नीचे फंस गए, लेकिन कार चालक ने अपनी कार रोकी नहीं और उन्हें करीब 400 मीटर तक घसीटते ले गया. 

फरार कार चालक की तलाश में पुलिस

घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. इधर हादसे में बाई सवार दो युवको की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल युवक को सीमलवाडा अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं दोनों शवों को सीमलवाडा मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों की पहचान भेडू निवासी कमलेश पुत्र प्रभु कटारा और रवि पुत्र मगन दामा के रुप में हुई है. घायल युवक का नाम पंकज पुत्र मोतीलाल डेंडोर है. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी है. पुलिस फरार कार चालक की भी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- 

जैसलमेर में तेज धमाके के साथ आसमान से गिरी संदिग्ध वस्तु की हुई पहचान, IAF ने बताई पूरी कहानी

सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट के बाद बूंदी में बवाल, दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी, कई बाइकों में तोड़फोड़

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SI Paper Leak Case में बड़ा खुलासा, परीक्षा में सेटिंग ही नहीं SOG से बचाने के नाम पर भी लिए लाखों रुपए
डूंगरपुर में दर्दनाक हादसा: कार ने बाइक सवार दो युवकों को 400 मीटर तक घसीटा, दोनों की मौत
Mpox related thing came out in US CDC report, after Africa it also spread in Sweden, Thailand
Next Article
US CDC रिपोर्ट में सामने आई Mpox जुड़ी ये बड़ी बात, अफ्रीका के बाद स्वीडन, थाईलैंड में भी फैला
Close