विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: किन्नर के साथ हैवानियत, सड़क पर लहूलुहान अवस्था में बेहोश मिली, एक गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार घायल किन्नर का नाम रविंद्र आदिवासी है. जिसके हाथ पर मधु अजय लिखा हुआ है. प्रारंभिक रूप से मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ माना जा रहा है. फिलहाल घायल किन्नर रविंद्र आदिवासी का सीकर के एसके अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है. 

Read Time: 2 min
Rajasthan: किन्नर के साथ हैवानियत, सड़क पर लहूलुहान अवस्था में बेहोश मिली, एक गिरफ्तार
पीड़ित का इलाज सीकर में चल रहा है

Sikar News:  सीकर जिले आज सुबह ग्रामीणों को लहूलुहान एक महिला सड़क पर बेहोशी की हालत में मिली.  ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर थानाधिकारी जयसिंह बसैरा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. महिला जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के मूंड़रु से अरणियां रोड पर घायल अवस्था में पड़ी मिली थी.

पुलिस ने बताया है कि, घायल महिला नहीं, बल्कि किन्नर है. घायल को लहूलुहान स्थिति में श्रीमाधोपुर अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सा डॉ निर्मल शर्मा ने बताया कि प्राथमिक तौर पर देखने में आया कि घायल के आंतरिक अंग पर गंभीर चोटों के निशान थे. वह पूरी तरह खून में लथपथ थी.

पीड़ित ट्रांसजेंडर को किया गया रेफर 

घायल ट्रांसजेंडर को चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद श्रीमाधोपुर के सरकारी अस्पताल से घायल को सीकर के एसके अस्पताल रेफर किया गया है. नीमकाथाना एडिशनल एसपी गिरधारी लाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली कि महरौली के अरनिया रोड़ पर एक महिला नग्न अवस्था में पड़ी हुई है. सूचना के बाद पुलिस और सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे.

जयपुर निवासी है पीड़ित ट्रांसजेंडर

यौन हिंसा की शिकार ट्रांसजेंडर को श्रीमाधोपुर से रेफर कर सीकर अस्पताल भिजवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. एडिशनल एसपी ने बताया कि पहले भी जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर और सिंधी कैंप पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दी गई थी. घायल किन्नर ट्रांसपोर्ट नगर जयपुर निवासी बताई जा रही है. पुलिस फिलहाल हर एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है. 

 किन्नर की शिनाख्त रविंद्र आदिवासी के रुप में हुई

जानकारी के अनुसार घायल किन्नर का नाम रविंद्र आदिवासी है. जिसके हाथ पर मधु अजय लिखा हुआ है. प्रारंभिक रूप से मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल घायल किन्नर रविंद्र आदिवासी का सीकर के एसके अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan: फिल्मों में नहीं, अब सच में सीकर के सूर्या सोमोता रोबोट से करेगा शादी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close