आदिवासी युवाओं ने मंत्री मदन दिलावर के आवास पर किया प्रदर्शन, निकाला ब्लड सैंपल

Madan Dilawar: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के खिलाफ आदिवासी युवाओं ने प्रदर्शन किया. ब्लड सैंपल निकाला. कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल ने शिक्षा मंत्री के बयान पर आपत्ति दर्ज कराया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madan Dilawar: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के आदिवासियों पर दिए गए बयान का लगातार विरोध जारी है. हलांकि, मदन दिलावर ने अपने बयान पर सफाई भी दिए. इसके बाद भी बयान का लगातार विरोध कर रहे हैं. कोटा में 23 जून को आदिवासी समाज के युवाओं ने मंत्री मदन दिलावर के आवास के बाहर प्रदर्शन किया. इस्तीफे की मांग की. 

युवाओं ने ब्लड सैंपल निकाला 

विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे युवाओं ने अपना ब्लड सैंपल निकाला. डीएनए टेस्ट करवाने की बात कही. कांग्रेस नेता भी मदन दिलावर पर हमला बोला. कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल ने शिक्षा मंत्री के बयान पर आपत्ति दर्ज कराई. इस्तीफा की मांग की. 

मदन दिलावर ने आदिवसियों पर की थी टिप्पणी 

मदन दिलावर ने भारतीय आदिवासी पार्टी (BAP) के नताओं की टिप्पणियों पर हमला बोला था. उन्होंने कहा कि जो पार्टी देश और समाज को तोड़ने का काम करेंगे, उन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर BAP नेता खुद को हिंदू नहीं मानते हैं तो उनके डीएनए की जांच कराई जानी चाहिए. 

भाजपा नेता ने मदन दिलावर के बयान का किया समर्थन 

वंशावली लेखन से जुड़े लोगों से पड़ताल कराएंगे और पता लगाएंगे की वो अपने बाप की औलाद हैं या नहीं. दिलावर के बयान का बीजेपी के सलूंबर से विधायक और आदिवासी नेता अमृतलाल मीणा ने भी समर्थन किया. 

Advertisement

BAP सांसद राजकुमार रोत ने मदन दिलावर के बयान का जताया विरोध  

बांसवाड़ा डूंगरपुर के नवनिर्वाचित सांसद राजकुमार रोत ने कहा कि बहुत जल्द ही शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के सरकारी आवास पर मेरा ब्लड सैंपल भेजा जाएगा. हर आदिवासी के घर से सैंपल भेजने का अभियान चलाया जाएगा. मंत्री जी DNA टेस्ट मशीन की व्यवस्थ करके रखें. 

यह भी पढ़ें: पांच घरों में दो ट्रॉली पत्थर बरामद, क्या पहले से थी हिंसा की प्लानिंग?