विज्ञापन

Bharatpur Bus Accident: लोक परिवहन बस को सामने से ट्रक ने मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 6 यात्री गंभीर घायल

Bharatpur Road Accident News: बयाना से भरतपुर आ रही लोक परिवहन बस को सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दौरान 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 सवारी घायल हो गईं.

Bharatpur Bus Accident: लोक परिवहन बस को सामने से ट्रक ने मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 6 यात्री गंभीर घायल
एक्सीडेंट के बाद बस की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले में शनिवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. बयाना से भरतपुर आ रही लोक परिवहन बस को सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस भीषण एक्सीडेंट में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का इस वक्त अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सरसों अनुसंधान केंद्र के सामने हुए इस एक्सीडेंट की खबर जैसे ही जिला प्रशासन तक पहुंची तो डीएम और एएसपी खुद मौके पर पहुंच गए और फिर अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि यह बस सवारियों से पूरी भरी हुई थी. तभी एक तेज रफ्तार ट्रक आकर उससे टकरा गया, जिसके बाद वहां चीख पुकार मच गई. आनन फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, और फिर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई.

आरबीएम अस्पताल में कार्यवाहक पीएमओ राजेश गुप्ता ने इस संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, 'इस एक्सीडेंट में कुल 6 लोग घायल हुए थे. इनके अलावा दो लोगों की मौत हो गई है, जिनकी डेड बॉडी को हमने मोर्चरी में रखवाया है. घायलों का इलाज जारी है. 1-2 यात्री मामूली रूप से घायल हुए हैं. वहीं 1 पेशेंट की हालत नाजूक है.' एक घायल यात्री से जब बातचीत की गई तो उसने बताया कि, 'मैं उज्जैन से आ रहा था. सरसो अनुसंधान केंद्र के बाहर एक ट्रक बस से आकर टकरा गया. पूरी बस यात्रियों से भरी हुई थी.'

ये भी पढ़ें:- 'कुर्सी का खेल' याद दिलाकर BJP ने गहलोत पर साधा निशाना, 'मोदी की गारंटी' पर सवाल का दिया करारा जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
30 साल बाद पिता को मिला न्याय, हाई कोर्ट ने ट्रायल कोर्ट का फैसला पलटा
Bharatpur Bus Accident: लोक परिवहन बस को सामने से ट्रक ने मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 6 यात्री गंभीर घायल
Ravneet Singh Bittu again gave a statement against Rahul Gandhi, now said about 'Young Sikhs'.
Next Article
रवनीत सिंह बिट्टू ने फिर राहुल गांधी के खिलाफ उगली आग, इस बार 'युवा सिख' को लेकर दिया बयान
Close