विज्ञापन
Story ProgressBack

गुजरात से जैसलमेर घूमने आए थे दो कपल, कार की टायर फटने से एक महिला की मौत, दो गंभीर

कार हादसे में महिला की मौक़े पर ही मौत हो गई है. वहीं अन्य तीन घायल हो गए हैं.

Read Time: 2 min
गुजरात से जैसलमेर घूमने आए थे दो कपल, कार की टायर फटने से एक महिला की मौत, दो गंभीर
जैसलमेर:

Rajasthan Road Accident: गुजरात के अहमदाबाद से जैसलमेर भ्रमण पर आए पर्यटकों की गाड़ी पलट गई. बताया जा रहा है कि कार का टायर फटने से कार पलट गई और कार में सवार एक महिला पर्यटक की मौत हो गई. वहीं गाड़ी में सवार अन्य तीन भी घायल है.

इनमें से दो लोगों की हालत गंभीर है जबकि एक घायल को मामूली चोट आई है. घटना स्थल से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना 108 एम्बुलेंस को देकर घायलों को राजकीय जवाहिर चिकित्सालय रेफेर कर दिया है.

जानकारी के अनुसार कार का टायर अचानक फट जाने से जब कार पलटी तो उस दौरान कार में सवार महिला कार से बाहर गिर गई और मौक़े पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू की गई. यह सड़क हादसा अहमदाबाद से जैसलमेर आते वक्त आंकल फाटा के पास हुआ है.

पुलिस के अनुसार कार में सवार महिला अस्मिता आचार्य (30) कार से बाहर जा गिरी जिसके कारण उसके सिर पर चोट लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं तीन अन्य कार सवार लोग घायल है. जिसमें रोहित प्रजापत, मानसी व किशन आचार्य निवासी अहमदाबाद घायल है. किशन और रोहित दोनो मित्र है और इनका अहमदाबाद में ड्रग स्टोर है.

सदर थाना पुलिस ने मृतका अस्मिता पत्नी किशन आचार्य के शव को जवाहर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं अहमदाबाद में परिजनों को सूचना दे दी गई है. घायलों में मानसी और किशन आचार्य की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिसके चलते इन्हें रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़े: Rajasthan: जैसलमेर में पिकअप वैन से टकराई कार, 4 लोगों की मौत, नशे में रील बनाते वक्त हादसा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close