विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर के दो युवकों की नदी में डूबने से मौत, दोस्त की शादी में बारां आए थे दोनों

बारां के परवन नदी में डूबने से जयपुर के रहने वाले दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक बारां के एक गांव में दोस्त की शादी में शामिल होने आए थे.

Read Time: 2 mins
जयपुर के दो युवकों की नदी में डूबने से मौत, दोस्त की शादी में बारां आए थे दोनों
नदी में डूबने से दो युवक की मौत

Rajasthan News: राजस्थान में बारां के परवन नदी में डूबने से जयपुर के रहने वाले दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक आटोन गांव में परवन नदी में डूब गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोस्त की शादी में आए दोनों के शव को नदी के बाहर निकाला, दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

दोस्त की शादी में आए थे दोनों

पुलिस ने बताया कि जयपुर से दो युवक बारां जिले के आटोन गांव में दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए आए थे. जहां पर पार्वती नदी में पानी देख नदी में नहाने चले गए. इस दौरान अचानक से गहरे पानी में चले जाने के चलते दोनों युवक डूब गए. नदी में दोनों के डूबने की सूचना पाकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. 

काफी तलाशने के बाद जब दोनों युवक नहीं मिले तो अटरू थाना पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस सहित तहसीलदार व प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. करीब शाम 4 बजे दोनों युवकों के शव में से रेस्क्यू कर लिए गए.

जयपुर के रहने वाले हैं दोनों

बताया गया कि मृतक की पहचान 21 वर्षीय विशाल मीणा और 20 वर्षीय अनिल उज्जैनिया के रूप में हुई है. दोनों जयपुर के रहने वाले थे. वह बारां के आटोन में अपने मित्र चेतन बैरवा की शादी में आए हुए थे. इफिलहाल नदी से शवों को निकाल कर उन्हें अटरू अस्पताल ले जाया जा रहा है, जहां पर परिजनों के आने के बाद उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में हुआ महाराष्ट्र की लुटेरी दुल्हनों के गैंग का भंडाफोड़, दो दलाल समेत 4 लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीएम भजनलाल शर्मा ने वसुंधरा राजे से आवास पर की मुलाकात, सियासी गलियारों में चर्चा हुई शुरू
जयपुर के दो युवकों की नदी में डूबने से मौत, दोस्त की शादी में बारां आए थे दोनों
After Kota, suicide cases started coming in Sikar ​​Rajasthan, 2 students died in the same day
Next Article
कोटा के बाद राजस्थान के इस इलाके में आने लगे सुसाइड के मामले, एक ही दिन 2 छात्रों की मौत
Close
;