उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर लिखा, 'बहुत जल्द तुम्हारी वाडीया...'

MP Manna Lal Rawat Death Threat: राजस्थान की उदयपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद मुन्नालाल रावत को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान की उदयपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर सांसद बने मन्नालाल रावत (Manna Lal Rawat) को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी (Death Threat) दी है. इस संबंध में सांसद ने पुलिस को सूचित कर मामला दर्ज करवा दिया है, जिसके बाद से ही साइबर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए धमकी

कुछ दिन पहले सांसद ने एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया था. जब इस इंटरव्यू की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की गई तो कुछ लोगों को पंसद नहीं आई. इसी के चलते कुछ लोगों ने वीडियो पोस्ट पर ही कमेंट करते हुए सांसद को धमकी दे डाली. जैसे ही ये धमकियां सांसद ने देखी तो उन्होंने बिना देरी पुलिस को इस बारे में सूचित किया और उनसे कार्रवाई करने के लिए कहा.

कमेंट बॉक्स में आरोपी ने क्या लिखा?

कानूराम मीणा के नाम से बनाई गई एक प्रोफाइल के जरिए वीडियो पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा गया है कि, बहुत जल्द उदयपुर में भी रगड़ा निकाल दिया जाएगा. याद रखना मन्नालाल बहुत जल्द तुम्हारी वाडीया उठने वाली है. जय जोहार जिंदाबाद'. इससे एक दिन पहले इसी शख्स ने एक अन्य कमेंट में लिखा था, 'कंगना रनौत की तरह इसका भी गेम बजाना पड़ रहा है. इसको सांसद बना के जनता ने गलत कर दिया.'

ढाई लाख वोटों से जीता था चुनाव

आपको बताते चलें कि बीजेपी ने उदयपुर लोकसभा सीट पर अर्जुन लाल मीणा का टिकट काटकर मन्नालाल रावत पर बड़ा दांव खेला था. इस परीक्षा में वे पास भी हो गए. मन्नालाल रावत ने कांग्रेस के ताराचंद मीणा को 2 लाख 61 हजार वोटों से हरा दिया. यह आंकड़ा सभी को चौंकाने वाला था. क्योंकि यह यहां सबसे नया चेहरा हैं. माना जा रहा था कि इस सीट पर BTP का ज्यादा दबदबा है और उससे पार पाने के लिए मन्नालाल रावत पर दांव खेला गया था.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- राजस्थान उपचुनाव में NDA को समर्थन देंगे राजकुमार रोत? CM से मुलाकात के बाद अटकलें तेज