विज्ञापन

उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर लिखा, 'बहुत जल्द तुम्हारी वाडीया...'

MP Manna Lal Rawat Death Threat: राजस्थान की उदयपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद मुन्नालाल रावत को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर लिखा, 'बहुत जल्द तुम्हारी वाडीया...'
उदयपुर सांसद मन्ना लाल रावत

Rajasthan News: राजस्थान की उदयपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर सांसद बने मन्नालाल रावत (Manna Lal Rawat) को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी (Death Threat) दी है. इस संबंध में सांसद ने पुलिस को सूचित कर मामला दर्ज करवा दिया है, जिसके बाद से ही साइबर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए धमकी

कुछ दिन पहले सांसद ने एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया था. जब इस इंटरव्यू की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की गई तो कुछ लोगों को पंसद नहीं आई. इसी के चलते कुछ लोगों ने वीडियो पोस्ट पर ही कमेंट करते हुए सांसद को धमकी दे डाली. जैसे ही ये धमकियां सांसद ने देखी तो उन्होंने बिना देरी पुलिस को इस बारे में सूचित किया और उनसे कार्रवाई करने के लिए कहा.

Latest and Breaking News on NDTV

कमेंट बॉक्स में आरोपी ने क्या लिखा?

कानूराम मीणा के नाम से बनाई गई एक प्रोफाइल के जरिए वीडियो पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा गया है कि, बहुत जल्द उदयपुर में भी रगड़ा निकाल दिया जाएगा. याद रखना मन्नालाल बहुत जल्द तुम्हारी वाडीया उठने वाली है. जय जोहार जिंदाबाद'. इससे एक दिन पहले इसी शख्स ने एक अन्य कमेंट में लिखा था, 'कंगना रनौत की तरह इसका भी गेम बजाना पड़ रहा है. इसको सांसद बना के जनता ने गलत कर दिया.'

Latest and Breaking News on NDTV

ढाई लाख वोटों से जीता था चुनाव

आपको बताते चलें कि बीजेपी ने उदयपुर लोकसभा सीट पर अर्जुन लाल मीणा का टिकट काटकर मन्नालाल रावत पर बड़ा दांव खेला था. इस परीक्षा में वे पास भी हो गए. मन्नालाल रावत ने कांग्रेस के ताराचंद मीणा को 2 लाख 61 हजार वोटों से हरा दिया. यह आंकड़ा सभी को चौंकाने वाला था. क्योंकि यह यहां सबसे नया चेहरा हैं. माना जा रहा था कि इस सीट पर BTP का ज्यादा दबदबा है और उससे पार पाने के लिए मन्नालाल रावत पर दांव खेला गया था.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान उपचुनाव में NDA को समर्थन देंगे राजकुमार रोत? CM से मुलाकात के बाद अटकलें तेज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश, पढ़ें शिकायकर्ता और दलाल के बीच क्या हुई थी बातचीत?
उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर लिखा, 'बहुत जल्द तुम्हारी वाडीया...'
In a Hotel Lakend in Udaipur a waiter killed a chef by stabbing him repeatedly in the chest
Next Article
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Close