निकल गई हनक... पहले प्रोफेसर को धमकाया बाद में मांगने लगा माफी, उदयपुर के छात्र का वीडियो वायरल

Udaipur Viral Video: उदयपुर के एक छात्र द्वारा कॉलेज के क्लासरूम में लेडी प्रोफेसर को धमकाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में अब कॉलेज प्रशासन ने आरोपी छात्र पर एक्शन लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Udaipur Viral Video: उदयपुर के एक कॉलेज स्टूडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक छात्र लेडी प्रोफेसर से उलझता नजर आ रहा है. वायरल वीडियो के बारे में बताया गया कि जब क्लास रूम में देरी से आने पर लेडी प्रोफेसर ने टोका तो उक्त छात्र अपने पिता की ऊंची पहुंच की बात करते हुए छात्र प्रोफेसर को धमकाने लगा. यहीं नहीं भरे क्लास रूम में थूककर वो बाहर चला गया. 

वीडियो वायरल होने के बाद छात्र की हनक पर सवाल उठने लगे. सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत होने लगी. जिसके बाद अब उक्त छात्र ने एक वीडियो जारी करते हुए अपने काम पर माफी मांग ली है. 

मोहनलाल सुखाड़िया विवि का मामला

यह पूरा मामला उदयपुर के मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय का है. जहां एफ़एमएस कॉलेज की महिला गेस्ट फैकल्टी के साथ छात्र द्वारा बदतमीजी करने के मामले में आज छात्रों ने प्रदर्शन किया. एबीवीपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कॉलेज पहुंचे और बंद कराया. इसके बाद विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के बाहर पहुंच जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया. मामले में कॉलेज प्रबंध द्वारा छात्र पर एक्शन भी लिया गया.

फैकल्टी से बदतमीजी, क्लास में थूककर निकला था छात्र

दरअसल मामला विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज का है. यहां के दो वीडियो वायरल हुए जिसमें छात्र महिला गेस्ट फैकल्टी के साथ बदतमीजी करते हुए नजर आ रहा है. यहीं नहीं, छात्र ने धौंस जमाते हुए क्लास से जाते वक्त थूंका और चिल्लाते हुए गया.

Advertisement


कॉलेज प्रबंधन ने बैठाई जांच कमेटी, रिपोर्ट आने तक छात्र सस्पेंड

वीडियो वायरल होने के बाद अगले दिन एबीवीपी ने प्रदर्शन किया और छात्र मोहम्मद कैफ पर कार्रवाई की मांग की. कॉलेज प्रबंधन ने छात्र को मामले में बैठी जांच कमेटी को रिपोर्ट आने तक सस्पेंड कर दिया है. यहीं नहीं छात्र काफी मांगते हुए वीडियो भी सामने आया है.

पिता का कलेक्टर के साथ उठना-बैठनाः छात्र

महिला प्रोफेसर को धमकाने वाले वायरल वीडियो में छात्र यह कहते सुनाई दे रहा कि मेरे पिता का कलेक्टर के साथ उठना-बैठना है. वह यह भी कह रहा है कि औकात नहीं जानती हो. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद शुरू हुए विवाद पर अब आरोपी छात्र मो. सैफ ने माफी मांग ली. 

यह भी पढ़ें - उदयपुर में छात्रों का विरोध, स्कूल के गेट पर तालाबंदी, टायर जलाकर जाम किया रास्ता

Advertisement