विज्ञापन
Story ProgressBack

ढाई साल की भतीजी से चाचा ने किया दुष्कर्म, आरोपी के भरोसे छोड़कर शॉपिंग पर निकला था परिवार

दुष्कर्म की शिकार हुई बालिका का अस्पताल में इलाज जारी है. मौके पर आरबीएम अस्पताल आईजी राहुल प्रकाश, डीग एसपी राजेश मीणा पहुंचे.परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. पीड़िता के मेडिकल के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी. 

Read Time: 2 min
ढाई साल की भतीजी से चाचा ने किया दुष्कर्म, आरोपी के भरोसे छोड़कर शॉपिंग पर निकला था परिवार
प्रतीकात्मक तस्वीर

डीग जिले के जुरहरा थाना क्षेत्र में एक ढाई वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोपी रिश्ते में पीड़िता का चाचा बताया जा रहा है. दुष्कर्म पीड़िता के चिल्लाने में मामले का खुलासा हुआ. परिजन बालिका को जुरहरा अस्पताल ले जाया गया, जहां पीड़िता की हालत गंभीर होने पर जिला आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ग्रामीणों ने आरोपी चाचा को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. दुष्कर्म की शिकार हुई बालिका का अस्पताल में इलाज जारी है. मौके पर आरबीएम अस्पताल आईजी राहुल प्रकाश, डीग एसपी राजेश मीणा पहुंचे.परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. पीड़िता के मेडिकल के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी. 

बच्ची के चिल्लाने पर वारदात का खुलासा हुआ

जानकारी के मुताबिक पीड़िता पिता साफ -फाई का काम करता है. सोमवार को पीड़िता के मां-बाप पड़ोस में रह रहे चाचा के भरोसे छोड़कर मार्केट गए थे, लेकिन आरोपी चाचा ने शराब के नशे में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के चिल्लाने पर उसकी बड़ी मौके पर पहुंची तो आरोपी भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

खतरे से बाहर है पीड़िता की हालत

दुष्कर्म की शिकार हुई बालिका को गंभीर हालत में जुरहरा अस्पताल में ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया.  जानकारी मिलते ही आईजी राहुल प्रकाश और डीग एसपी राजेश कुमार मीणा मौके पर पहुंच बच्ची के बारे में जानकारी ली और परिजनों को आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया .फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें-किडनैप के बाद नाबालिग साली के साथ कई बार किया दुष्कर्म, कोर्ट ने दोषी जीजा को सुनाई 20 साल की सजा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close