विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Rajasthan News: राजस्थान में फिर हुआ ट्रेन पर पथराव, एक बोगी का शीशा टूटा, जांच में जुटी पुलिस

डूंगरपुर के बलवाड़ा फाटक पर पथराव की ये घटना सुबह करीब 5:30 बजे हुई. इस वारदात में ट्रेन की एक बोगी का शीशा टूट गया, हालांकि किसी भी पैसेंजर कोई चोट नहीं आई.

Read Time: 2 min
Rajasthan News: राजस्थान में फिर हुआ ट्रेन पर पथराव, एक बोगी का शीशा टूटा, जांच में जुटी पुलिस
पथराव से टूटा ट्रेन की एक बोगी का शीशा.

Rajasthan News: राजस्थान में ट्रेनों पर पथराव की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. बीते दिनों वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आई थी, जिसके बाद रेलवे प्रशासन अलर्ट हो गया था. लेकिन ये वारदातें अभी भी हो रही हैं. ताजा मामला डूंगरपुर जिले से सामने आया है, जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने जयपुर-असावरा सुपरफास्ट ट्रेन पर पथराव किया है.

ये वारदात डूंगरपुर के बलवाड़ा फाटक के नजदीक की बताई जा रही है. लोगों का कहना है कि अज्ञात बदमाशों ने अचानक सुबह करीब 5:30 बजे जयपुर से असारवा जा रही ट्रेन पर पथराव करना शुरू कर दिया, जिसमें ट्रेन की एक बोगी का शीशा टूट गया. गनीमत रही कि शीशा टूटने से किसी भी पैसेंजर को कोई चोट नहीं आई. इस दौरान की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें कांच के टुकड़े ट्रेन के अंदर बिखरे नजर आ रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर रेलवे पुलिस की एक टीम पर मौके पर पहुंचकर वारदात की जांच करने में जुट गई है. अधिकारियों की कोशिश है कि ट्रेक के आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान की जा सके. इसके साथ ही पथराव वाली घटना के आसपास रहने वाले लोगों से भी पुलिस टीम पूछताछ कर रही है, ताकि अज्ञात आरोपियों की पहचान की जा सके और उन्हें हिरासत में लेकर कार्रवाई हो सके, ताकि वे आगे कभी ऐसा न करें. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close