विज्ञापन
Story ProgressBack

झुंझुनूं में दिल्ली पुलिस के घर चोरी करने का वीडियो आया सामने, मात्र 20 मिनट में वारदात को दिया अंजाम

Rajasthan News: झुंझुनूं में चोरों ने पुलिस के घर को ही निशाना बना डाला. 25 अप्रैल की रात वारदात को अंजाम दिया. चोरी की घटना CCTV में कैद हो गई. चोर लाखों का समान लेकर भाग गए.

Read Time: 2 min
झुंझुनूं में दिल्ली पुलिस के घर चोरी करने का वीडियो आया सामने, मात्र 20 मिनट में वारदात को दिया अंजाम
झुंझुनूं में चोरों ने दिल्ली पुलिस के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर सीसीटीवी में कैद हो गए.

Rajasthan News: सिंघाना थाना क्षेत्र में दिल्ली पुलिस में ASI का घर है.  चोरों ने मात्र 20 मिनट में चोरी करके भाग गए. घटना की सूचना पर सिघाना पुलिस हुक्मा की ढाणी पहुंचकर घटनास्थल को मौका मुआयना किया. हुक्मा की ढाणी निवासी गिरधारीलाल ने बताया कि उसका भाई हरिसिंह दिल्ली पुलिस में एएसआई हैं. वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है. गांव में सिंघाना-चिड़ावा सड़क के पास मकान बनाया हुआ है. 

2 चोरों ने वारदात को दिया अंजाम

पिछले दो दिन से मकान में लगे सीसीटीवी बंद होने की वजह से गिरधारीलाल ने बहू को घर भेजा. उनकी बहू चिड़ाना में रहती हैं. उनकी बहू 25 अप्रैल शाम को कैमरा ठीक कराकर चिड़ाना चली गई. इस दौरान मकान को सूना देख रात को दो युवक हरिसिंह के मकान में घुस गए. इस दौरान दोनों युवकों ने अपने फोन की लाइट जलाकर घर की तलाश ली. घर में रखा समान लेकर फरार हो गए. 26 अप्रैल को गिरधारीलाल मकान को संभालने के लिए आया तो घर के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था. 

झुंझुनूंं में चोरी करने के दौरान चोरों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

झुंझुनूंं में चोरी करने के दौरान चोरों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

घर में 2 बार पहले भी हो चुकी चोरी 

गिरधारीलाल घर के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था. उन्होंने इसकी सूचना अपने भाई रहि सिंह को दी. इसके बाद उनके भाई ने सिंघाना पुलिस को घटना के बारे में बताया. चोरी की सूचना पर थानाधिकारी कैलाश चंद यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का मौका मुआयना किया. गिरधारीलाल ने बताया कि इससे पहले भी चोर 2 बार चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. चोरों का पता नहीं चला. थानाधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो युवक वारदात करते दिखाई दिए हैं, जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. पीड़ित की ओर से रिपोर्ट देने पर मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: बिट्स पिलानी की महिला प्रोफेसर को डिजिटल अरेस्ट कर 7.67 करोड़ की ठगी, अब CBI करेगी जांच!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close