विज्ञापन

यूनुस खान और चेतन डूडी के बीच जुबानी जंग, डूडी बोले-यूनुस खान ने किया डीडवाना का सबसे बड़ा जमीन घोटाला

चेतन डूडी ने प्रेस वार्ता कर कहा कि मंडुकरा सीएससी गांव से 2 किलोमीटर भी दूर नहीं है और यह भूमि उन्होंने खुद सरकार को दान की है ताकि गांव के लोगों के लिए यहां अस्पताल बन सके. इस अस्पताल पर ना तो मेरा नाम लिखा है,ना ही मेरे पिताजी का नाम लिखा है, क्योंकि हमें किसी ख्याति की कोई आवश्यकता नहीं है.

यूनुस खान और चेतन डूडी के बीच जुबानी जंग, डूडी बोले-यूनुस खान ने किया डीडवाना का सबसे बड़ा जमीन घोटाला
डीडवाना के पूर्व विधायक चेतन डूडी और विधायक यूनुस खान

विधानसभा चुनाव के बाद से डीडवाना में नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. विधायक यूनुस खान और पूर्व विधायक चेतन डूडी के बीच जुबानी जंग तेज हो चली है. दोनों नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. गत दिवस विधायक यूनुस खान ने पूर्व विधायक चेतन डूडी पर मंडुकरा अस्पताल गांव से 6 किलोमीटर दूर बनाने का आरोप लगाया था, जिस पर आज पूर्व विधायक चेतन डूडी ने पलटवार किया है.

यूनुस खान ने डीडवाना का सबसे बड़ा जमीन घोटाला किया 

चेतन डूडी ने प्रेस वार्ता कर कहा कि मंडुकरा सीएससी गांव से 2 किलोमीटर भी दूर नहीं है और यह भूमि उन्होंने खुद सरकार को दान की है ताकि गांव के लोगों के लिए यहां अस्पताल बन सके. इस अस्पताल पर ना तो मेरा नाम लिखा है,ना ही मेरे पिताजी का नाम लिखा है, क्योंकि हमें किसी ख्याति की कोई आवश्यकता नहीं है. लेकिन विधायक यूनुस खान ने डीडवाना का सबसे बड़ा जमीन घोटाला किया है.

''यूनुस खान झूठ बोल रहे हैं''

उन्होंने आरोप लगाया कि डीडवाना विकास परिषद समिति द्वारा संचालित महिला महाविद्यालय जिस भूमि पर बना है, वह सरकारी है और इसका कब्जा यूनुस खान के संरक्षण में निजी लोगों द्वारा किया गया है. जबकि जब यह सरकारी भूमि इस समिति को दी गई थी, तब लीज डीड की शर्तों के मुताबिक डीडवाना में राजकीय कन्या महाविद्यालय स्वीकृत होने पर उक्त भूमि और भवन सरकार को सौंपना था, लेकिन विधायक यूनुस खान की मंशा इस जमीन पर कब्जा करने की थी.

इसलिए उन्होंने यह जमीन सरकार को नहीं सौंपी और हाई कोर्ट से स्टे ले आए. चेतन डूडी ने यह भी कहा कि यूनुस खान झूठ बोल रहे हैं, यह महिला कॉलेज पीपीपी मोड पर नहीं बना है. बल्कि इसे सरकारी जमीन पर निजी संस्था ने बनाया है.

''डीडवाना में एयरपोर्ट बनाने का भी दावा किया था, क्या हुआ" 

पूर्व विधायक चेतन डूडी ने कहा की एक और यूनुस खान जय जय जनता, जय जय डीडवाना का नारा लगाते हैं, दूसरी ओर जनता बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा, सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित हैं. वहीं स्कूल, कॉलेज में स्टाफ नहीं है. लेकिन विधायक इन समस्याओं को दूर करने की कोई कोशिश नहीं कर रहे. यूनुस खान ने डीडवाना में एयरपोर्ट बनाने का भी दावा किया था, और अब कहते हैं कि मेरी सुनवाई नहीं होती. ऐसे में जाहिर है कि यूनुस खान मनगढ़ंत और झूठे आरोप लगाकर झूठी राजनीति कर रहे हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा पर राजस्थान BJP सहप्रभारी ने दिया बयान, बोलीं- जल्द मान जाएंगे
यूनुस खान और चेतन डूडी के बीच जुबानी जंग, डूडी बोले-यूनुस खान ने किया डीडवाना का सबसे बड़ा जमीन घोटाला
Hotel Highway King Firing: 2 accused arrested from Kashmir, Search for NIA wanted shooters in Punjab
Next Article
होटल हाईवे किंग पर फायरिंग मामले में 2 आरोपी कश्मीर से गिरफ्तार, NIA के वांटेड शूटर्स की पंजाब में तलाश
Close