विज्ञापन
Story ProgressBack

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: 'मैं कभी सपने में भी नहीं सोच सकती...' गोगामेड़ी की हत्या पर जानें क्या बोली गैंगस्टर आनंदपाल की बेटी?

चीनू ने एक वीडियो जारी कर कहा, 'इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी वो शख्स थे, जो मेरे पिता और हमारे परिवार के साथ संकट के समय में भी मजबूती के साथ खड़े रहे.

Read Time: 3 min
Sukhdev Singh Gogamedi Murder: 'मैं कभी सपने में भी नहीं सोच सकती...' गोगामेड़ी की हत्या पर जानें क्या बोली गैंगस्टर आनंदपाल की बेटी?
गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की बड़ी बेटी चरणजीत उर्फ चीनू.

Rajasthan News: राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड (Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case) के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. इस मामले में गैंगस्टर रहे आनंदपाल सिंह की बेटी चरणजीत सिंह उर्फ चीनू का नाम सामने आने के बाद अब चीनू ने सामने आकर अपनी सफाई पेश की है.

चीनू ने एक वीडियो जारी कर कहा, 'इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी वो शख्स थे, जो मेरे पिता और हमारे परिवार के साथ संकट के समय में भी मजबूती के साथ खड़े रहे. सुखदेव सिंह हमारे लिए हमेशा सम्माननीय थे. उनकी हत्या करना या उनके लिए इस प्रकार की सोच रखने की मैं कभी सपने में भी नहीं सोच सकती.

'राजनेता-अधिकारी कर रहे परेशान'

चीनू ने वीडियो में आगे कहा, 'पुलिस और प्रशासन के कुछ अधिकारी, कुछ राजनेता और मीडिया का एक वर्ग बेवजह उनका नाम इस हत्याकांड से जोड़ रहे हैं. जब भी कोई हत्याकांड होता है तो कुछ असामाजिक तत्व आनंदपाल सिंह के परिवार के लोगों का नाम ऐसी घटनाओं से जोड़कर हमें बदनाम करते हैं. जबकि मेरा और मेरे परिवार का इस हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं है. इस मामले की सच्चाई सामने लाने के लिए मैं इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच की मांग करती हूं. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मेरे परिवार के सदस्य थे. वे मेरे काकोसा थे. सुखदेव सिंह हमारे परिवार के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे. उनकी हत्या से मुझे बेहद दुःख पहुंचा है.'

गैंगस्टर आनंदपालृ की बेटी है चीनू

आपको बता दें कि चरणजीत सिंह उर्फ चीनू, गैंगस्टर रहे आनंदपाल सिंह की बड़ी बेटी है. वह लंबे समय से दुबई में रह रही है. आनंदपाल की फरारी के बाद से ही चीनू दुबई में ही रह रही है. आनंदपाल के एनकाउंटर के समय उसके कुछ बयान सामने आए थे, लेकिन उसके बाद से चीनू का कोई बयान सामने नहीं आया था. अब गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में चीनू का नाम सामने आने के बाद उसने वीडियो के जरिए अपने सफाई पेश की है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close