विज्ञापन
Story ProgressBack

Weather Alert Today: राजस्थान के इन जिलों में चलेगी तेज हवा, मेघगर्जन के साथ होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

Weather Forecast Today: मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों में 20-30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी और गरज के साथ हल्की बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि मेघगर्जन के दौरान घर में रहे, लेकिन किसी पेड़ की शरण लेना खतरनाक हो सकता है. 

Read Time: 1 min
Weather Alert Today: राजस्थान के इन जिलों में चलेगी तेज हवा, मेघगर्जन के साथ होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Today: राजस्थान में कई जिलों में तेज हवा के साथ आज हल्की बारिश हो सकती है. इन जिलों में पश्चिमी राजस्थान के अलवर, भरतपुर, दौसा, बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ जिले और आसपास के क्षेत्र शामिल हैं, जहां  मेघगर्जन के साथ तेज हवा के साथ हल्की वर्षा आने की की संभावना है.

मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों में 20-30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी और गरज के साथ हल्की बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि मेघगर्जन के दौरान घर में रहे, लेकिन किसी पेड़ की शरण लेना खतरनाक हो सकता है. 

मौसम की जिलेवार खबरें अपडेट हो रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close