विज्ञापन
Story ProgressBack

Kalu Shooter: कौन है सलमान के घर के बाहर गोली चलाने वाला शूटर कालू? जयपुर के बाल अपचारियों से करवा चुका है व्यापारी की हत्या !

कालू रोहित गोदारा गैंग का सदस्य है. सलमान खान के घर के बाहर के CCTV फुटेज में वो दिखाई दिया है. उनमें विशाल उर्फ कालू के रूप में पहचान की गई है. मार्च महीने में जयपुर से फरार हुए बाल अपचारियों से हरियाणा में सचिन मुंजाल नाम के स्क्रैप व्यापारी की हत्या करवाने में भी कालू का हाथ था.

Read Time: 3 min
Kalu Shooter: कौन है सलमान के घर के बाहर गोली चलाने वाला शूटर कालू? जयपुर के बाल अपचारियों से करवा चुका है व्यापारी की हत्या !
CCTV फुटेज में दिखा कालू गैंगेस्टर

Salman Khan House Firing Case: फिल्म अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर चार राउंड फायर मामले में अब तीन राजस्थान, पंजाब और हरियाणा राज्यों की पुलिस घटना में शामिल लोगों के को पकड़ने के लिए संयुक्त अभियान चला रही है. इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनमें एक रोहित गोदारा का शूटर विशाल उर्फ़ कालू भी है. 

फायरिंग के बाद मुंबई, दिल्ली और हरियाणा पुलिस सक्रिय हो चुकी है. दरअसल बीते दिनों जयपुर से फरार हुए बाल अपचारियों से हरियाणा में सचिन मुंजाल नाम के स्क्रैप व्यापारी की हत्या करवाई गई थी और इस हत्या के पीछे भी विशाल उर्फ कालू था. विशाल हरियाणा का रहने वाला है.

CCTV फुटेज में दिखा कालू 

कालू रोहित गोदारा गैंग का सदस्य है. सलमान खान के घर के बाहर के CCTV फुटेज में वो दिखाई दिया है. उनमें विशाल उर्फ कालू के रूप में पहचान की गई है. हालांकि दूसरे आरोपी की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. इस मामले में अब तक पुलिस की ओर से पुष्टि नहीं की गई मुंबई क्राइम ब्रांच की ओर से इस मामले की जांच की जा रही है.

सूत्रों के अनुसार मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान भी आई है. हरियाणा से सटे हुए राजस्थान के जिलों झुंझुनू और अलवर में भी क्राइम ब्रांच की टीम तफतीश कर रही है.

बाल अपचारियों से करवाई थी व्यापारी की हत्या !

राजस्थान में जयपुर बाल सुधार गृह से 5 मार्च को 20 बच्चे फरार हुए थे. इससे पहले 12 फरवरी को 23 बच्चे फरार हुए थे. इन फरार हुए बच्चों में सभी बच्चों को पुलिस वापस नहीं ला सकी थी. 29 फरवरी को रोहतक में एक ढाबे के सामने स्क्रैप कारोबारी सचिन मुंजाल की गोली मार की हत्या कर दी गई थी. जिसमें एक बाल अपचारी का नाम आया था. इस बाल अपचारी ने ही स्क्रैप कारोबारी की हत्या की थी. इस पूरे मामले में विशाल उर्फ़ कालू का नामा आया था.

यह भी पढ़ें- यह तो ट्रेलर है, अगली बार गोलियां दीवारों पर नहीं चलेगी... सलमान के घर फायरिंग मामले में बिश्नोई गैंग की धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close