विज्ञापन

Modi Ka pariwar: CM भजनलाल शर्मा ने X प्लेटफॉर्म से हटाया ‘मोदी का परिवार’, फिर हुआ ऐसा…

Modi Ka pariwar: सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने सोशल साइट ‘X’ से अचानक मोदी का परिवार हटा दिया. प्रोफाइल बदलते ही X प्लेटफॉर्म से ब्लू टिक गायब हो गया. 

Modi Ka pariwar: CM भजनलाल शर्मा ने X प्लेटफॉर्म से हटाया ‘मोदी का परिवार’, फिर हुआ ऐसा…
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने सोशल अकाउंट से मोदी का परिवार स्लोगन हटा लिया.

Modi Ka pariwar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेताओं से मोदी का परिवार हटाने की अपील की थी. इसके बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने सोशल साइट ‘X' प्लेटफॉर्म से मोदी का परिवार स्लोगन हटा दिया.  इसकी वजह से उनके ‘X' प्लेटफॉर्म से ब्लू टिक चला गया.

पीएम मोदी ने बीजेपी के नेताओं से की अपील

पीएम मोदी ने सभी भाजपा नेताओं से अपील करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,  “चुनाव अभियान के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार' जोड़ा, इससे मुझे बहुत ताकत मिली. भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की भलाई के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है. हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और अनुरोध करता हूं कि अब आप अपनी सोशल मीडिया संपत्तियों से ‘मोदी का परिवार' हटा दें..”

भजनलाल शर्मा ने मोदी का परिवार स्लोगन हटाया  

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पीएम मादी की अपील के बाद सभी सोशल मीडिया अकाउंट से ‘मोदी का परिवार' स्लोगन हटा लिया है. भूपेंद्र यादव, गजेंद्र सिंह शेखावत, भागीरथ चौधरी, अर्जुनराम मेघवाल और भजनलाल सरकारके अधिकतर मंत्रियों ने अपने सोशल मीडिया से मोदी का परिवार हटा दिया. इसकी वजह से कई नेताओं ने अपना ब्लू टिक गवा दिया. 

क्यों लगाया था ‘मोदी का परिवार'

आरजेडी नेता लालू यादव ने पटना में आयोजित रैली में था कि मोदी को संतान क्यों नहीं है. उनके पास परिवार नहीं है. पीएम मोदी ने तेलंगाना की रैली में जवाब देते हुए कहा था कि इन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा देश 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार है. 

पीएम मोदी के बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने अमित शाह, जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान जैसे बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने नाम के साथ मोदी का परिवार लिखना शुरू कर दिया था. इसके बाद सभी नेताओं ने अपने प्रोफाइल में परिवर्तन करते हुए मोदी का परिवार लिखा. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
Modi Ka pariwar: CM भजनलाल शर्मा ने X प्लेटफॉर्म से हटाया ‘मोदी का परिवार’, फिर हुआ ऐसा…
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close