विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

पूर्व भाजपा पार्षद पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

महिला ने भाजपा के पूर्व पार्षद पर रेप के आरोप लगांए है. महिला के अनुसार अपनी शादी के लिए सामान खरीदने आरोपी के दुकान गई थी, गोदाम ले जाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर कर रेप कर दिया

Read Time: 2 min
पूर्व भाजपा पार्षद पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया
महिला से रेप का मामला
ब्यावर:

ब्यावर जिले की एक महिला ने पूर्व भाजपा पार्षद सोनू खटीक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. महिला ने पूर्व पार्षद और उसके एक साथियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

मामला विजयनगर थाने का है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने सरकारी अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद उसका बयान भी दर्ज कर लिया है और पूर्व भाजपा पार्षद और उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी है.

0n073ilg

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया

क्या है पूरा मामला

विजयनगर डीवाईएसपी राजेश कसाना के अनुसार पीड़िता अपने परिजनों के साथ 1 सितंबर को थाने में आई और महिला ने एक लिखित शिकायत में बताया कि पूर्व भाजपा पार्षद और इलेक्ट्रानिक शॉप मालिक सोनू खटीक ने पीड़िता को बातों में उलझाकर एक सुनसान इलाके में लेकर गया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म को अंजाम किया.

इलेक्ट्रॉनिक शॉप पर खरीदारी के लिए आई थी पीड़िता

पीड़िता के मुताबिक वह इलेक्ट्रॉनिक सामान की खरीदारी के लिए गणेशम इलेक्ट्रॉनिक शॉप गई थी, जहां अपनी बातों में उलझाकर पूर्व भाजपा पार्षद ने बातों में उलझाकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया और एक सूनसान इलाके में ले जाकर पूर्व भाजपा पार्षद ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि घटनास्थल पर उसके साथी भी मौजूद थे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक ऑडियो

पूर्व भाजपा पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद क्षेत्र में एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसमें एक महिला इलेक्ट्रॉनिक दुकान के मालिक से अपनी शादी के लिए इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने की बात कह रही है. हालांकि एनडीटीवी राजस्थान इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close