विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

Kota News: बहन की लव मैरिज से नाराज भाई ने महिला को बीच बाजार चाकू से गोदा, मौके पर ही मौत

कोटा शहर में दिन दहाड़े एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई. आरोपी ने बीच बाजार चाकू से महिला की गर्दन पर किए 3-4 वार किए और फिर उसके तड़प-तड़पकर मरने तक वहीं घुमता रहा.

Read Time: 3 min
Kota News: बहन की लव मैरिज से नाराज भाई ने महिला को बीच बाजार चाकू से गोदा, मौके पर ही मौत

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा शहर में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला की गर्दन पर चाकू से वार करके उसकी हत्या कर दी. शनिवार सुबह बीच बाजार हुई इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वारदात के बाद आरोपी ने चाकू को हवा में लहराकर दहशत भी फैलाई. आरोपी के वहां से जाने के बाद जब स्थानीय लोग खून से लथपथ महिला को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मेड का काम करती थी मृतिका

इस घटना के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. स्थानीय निवासी व प्रत्यक्षदर्शी लाड़ वर्मा ने बताया कि मृतिक महिला मेड का काम करती थी. दोपहर के समय वो अपना काम खत्म करके घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में वीरू नामक एक युवक ने कमलेश के गले पर चाकू से वार किया. अचानक हुई घटना से हर कोई अचंभित रह गया. आरोपी चाकू मारने के बाद हथियार लहराकर कमलेश के आसपास घुमता रहा. मैंने मदद के लिए भी आवाज लगाई, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया. आरोपी के वहां से जाने के बाद लोग मदद के लिए आगे आए.' 

बहन की लव मैरिज से था नाराज

लाड़ वर्मा ने बताया कि आरोपी वीरू नशा करता है. कमलेश के दो बेटे व एक बेटी है. पति भी शराब का आदि है. डीएसपी भवानी सिंह ने बताया कि आरोपी की बहन तीन-चार महीने पहले मृतिका के भाई के साथ चली गई थी और उसने लव मैरिज कर ली थी. आरोपी शक था कि कमलेश का इसमें हाथ है. आरोपी सुबह से वारदात की फिराक में था. आरोपी ने बीच सड़क पर महिला के गले मे चाकू से 3-4 वार किए, जिस वजह से महिला की मौत हो गई. शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है. फिलहाल आरोपी युवक वीरू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close