विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: शादी में डीजे बजाकर जा रही महिलाओं से मारपीट, दो पक्ष भिड़े, पुलिस पहरे में निकली बिदौरी

लाडोता गांव में दलित परिवार के एक शादी समारोह के दौरान चाक बासन कार्यक्रम में डीजे बज रहा था और महिलाएं चाक-बासन लेने गई थीं. इसी दौरान डीजे बजाने को लेकर गुर्जर समुदाय के कुछ लोग नाराज हो गए और डीजे बंद कराते हुए दलित परिवार के साथ मारपीट और महिलाओं के साथ अभद्रता की गई

Read Time: 3 min
Rajasthan: शादी में डीजे बजाकर जा रही महिलाओं से मारपीट, दो पक्ष भिड़े, पुलिस पहरे में निकली बिदौरी
पुलिस सुरक्षा में निकली बारात.

Rajasthan News: राजस्थान में सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लाडोता गांव में शादी समारोह में चाक-बासन के दौरान गुर्जर समुदाय के द्वारा दलित परिवार का डीजे बंद करवाने और महिलाओं के साथ अभद्रता कर दलित परिवार के व्यक्तियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर एसपी के पास पहुंचे दलित परिवार ने पुलिस सुरक्षा में बिनोरी निकालने की गुहार लगाई. एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन पर मलारना डूंगर पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में सोमवार शाम दलित दूल्हे अशोक पुत्र चिरंजीलाल बैरवा की बिनोरी निकाल गई. इस दौरान थाना अधिकारी रामनाथ सिंह, नायब तहसीलदार रामभरोसी, मलारना डूंगर पुलिस, भाडौती और मलारना चौड़ चौकी पुलिस का जाब्ता मौजूद रहा. 

दरअसल लाडोता गांव में दलित परिवार के एक शादी समारोह के दौरान चाक बासन कार्यक्रम में डीजे बज रहा था और महिलाएं चाक-बासन लेने गई थीं. इसी दौरान डीजे बजाने को लेकर गुर्जर समुदाय के कुछ लोग नाराज हो गए और डीजे बंद कराते हुए दलित परिवार के साथ मारपीट और महिलाओं के साथ अभद्रता की गई. घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई. जहां सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रविवार रात चार लोगों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया. मलारना डुंगर थाना अधिकारी रामनाथ सिंह ने बताया कि जैसे ही घटना की सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से चार लोगों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. थाना अधिकारी ने बताया कि एसपी के निर्देशन पर दलित दूल्हे की पुलिस सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण तरीके से बिनोरी निकली गई. घटना के बाद दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ परस्पर केस दर्ज कराया है. 

थानाधिकारी रामनाथ सिंह ने बताया कि घटना के बाद एक पक्ष के चिरंजी पुत्र भौंरीलाल बैरवा ने रिपोर्ट देकर बताया कि उनके समाज की महिलाएं चाक बासन लेने के लिए डीजे के साथ रवाना होकर प्रजापत मोहल्ले में जा रही थी. रास्ते में गुर्जर मोहल्ले में आरोपी हरकेश, रामधन, प्रीतम, कमलेश सहित अन्य लोगों ने उनका डीजे बंद करवा दिया और उनके साथ मारपीट कर महिलाओं के साथ अभद्रता की. इसी तरह दूसरे पक्ष के मुकेश पुत्र नेनजी गुर्जर के द्वारा रिपोर्ट देकर कमलेश, विनोद अमरचंद, चिरंजी, रामजीलाल, प्रेमराज आदि को नामजद करते हुए घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के प्रकरण दर्ज कर लिए और मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक शहर सवाई माधोपुर के सुपुर्द की.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close