विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota News: रील बनाते समय गोली लगने से युवक की मौत, पुलिस ने नाबालिग समेत 3 को पकड़ा

कोटा के महावीर इलाके में रील बनाते समय गोली लगने से युवक के मौत मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने नाबालिग और उसके दो साथियों को पकड़ा है.

Read Time: 2 min
Kota News: रील बनाते समय गोली लगने से युवक की मौत, पुलिस ने नाबालिग समेत 3 को पकड़ा
रील बनाते समय गोली लगने से युवक की मौत

Rajasthan News: कोटा के महावीर इलाके में रील बनाते समय गोली लगने से युवक के मौत मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. एक नाबालिग समेत उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने पकड़ा है. इसके अलावा वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है. फिलहाल पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है. 

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बताया गया कि 2 दिन पहले महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे. इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी. परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था. वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी. 

वह और उसके साथी सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहते थे, इसलिए हथियारों के साथ रील्स बना रहे थे. रील बनाते समय कट्टे से गोली चलने में एक युवक की मौत गई. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया था. पिता ने बताया कि उसका बेटा अच्छे स्वभाव का था. उसका किसी से झगड़ा नहीं था. वह कोटा अपने दोस्त के पास आया था.

देसी कट्टा और कारतूस बरामद

शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते एक नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके दो साथी दीपक प्रजापति और अजय साल्वी को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में इस्तेमाल देसी कट्टा और खाली कारतूस को भी बरामद कर लिया है. अब पुलिस साथियों से हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में जानकारी जुटा रही है. 

यह भी पढ़ें- Kota Student Suicide: कोटा में 48 घंटे के अंदर दूसरा सुसाइड, नोट में लिखा- 'सॉरी पापा! मेरा सिलेक्शन नहीं हो सकेगा'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close