विज्ञापन
Story ProgressBack

Aus vs Pak 2nd Test: पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट में इस अजीब वजह से हुई मैच शुरू होने में देरी, खिलाड़ी भी नहीं समझ पाए

AUS vs PAK: दरअसल मैच शुरू ही होने वाला वाला था कि, तीसरे अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ स्टेडियम में मौजूद लिफ्ट में फंस गए.ऑनफील्ड एंपायर और खिलाड़ी कुछ देर तो समझ ही नहीं पाए कि मामला क्या है. बाद में मैदान में मौजूद एंपायर्स ने खिलाड़ियों को इसके बारे में बताया.

Read Time: 3 min
Aus vs Pak 2nd Test: पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट में इस अजीब वजह से हुई मैच शुरू होने में देरी, खिलाड़ी भी नहीं समझ पाए

Australia vs Pakistan 2nd Test: मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच के बाद खेल शुरू होने से पहले एक अजीब वाक़या पेश आया. लंच के बाद ऑन फील्ड एंपायर और सभी खिलाड़ी मैदान पर आ आ गये, लेकिन मैच शुरू नहीं हो सका.

दरअसल मैच शुरू ही होने वाला वाला था कि, तीसरे अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ स्टेडियम में मौजूद लिफ्ट में फंस गए. ऑनफील्ड एंपायर और खिलाड़ी कुछ देर तो समझ ही नहीं पाए कि मामला क्या है. बाद में मैदान में मौजूद एंपायर्स ने खिलाड़ियों को इसके बारे में बताया. बाद में इलिंगवर्थ लिफ्ट से बाहर आये तब जा कर मैच शुरू हो सका. दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान वापसी करने की कोशिश कर रहा है. ऑस्ट्रेलिया इस मैच में बैकफुट पर है, उसके चार खिलाड़ी पैविलियन लौट गए हैं. 

पाकिस्तान ने की वापसी 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया था. बल्लेबाज़ी के लिए उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहली पारी में 318 रन बनाये और पाकिस्तान की टीम मात्र 264 रनों पर सिमट गई.

उसके बाद ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS 2nd Test) को पहली पारी में 54 रनों की बढ़त मिल गई और फिर ऑस्ट्रेलिया इस लीड के साथ अपनी दूसरी पारी में पाकिस्तान के ऊपर और बढ़त हासिल करने के इरादे से अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी लेकिन इस बार रफ़्तार के कहर शाहीन अफरीदी ने ऑस्ट्रेलिया टीम का कमर तोड़ने का काम किया. जिसके बाद पाकिस्तान ने मैच में वापसी की है. 

अब 115 रन पर ऑस्ट्रेलिया के चार बल्लेबाज आउट हो चुके हैं. स्टीव स्मिथ और मिचेल मार्श क्रमशः 28 और 63 रन बना कर खले रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 170 रन हो गई है. 

यह भी पढ़ें- छुट्टियां मनाने रणथंभौर जाने का है प्लान? तो जल्दी से पढ़ लें ये खबर, पर्यटकों के लिए जारी हुई चेतावनी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close