विज्ञापन
Story ProgressBack

Uthappa Praises Dhoni: 'धोनी का दिमाग हमेशा अप टू डेट रहता है, पर शायद उनका शरीर अब कमजोर...' जानें क्या बोले उथप्पा

उथप्पा ने कहा, "केवल एक चीज जो उन्हें रोक रही है वह है उनका शरीर. उनकी फिटनेस ही एकमात्र ऐसी चीज होगी जो उन्हें आगे खेलने से रोकेगी. वह खेल से प्यार करते हैं और इसके प्रति बेहद भावुक हैं वो आगे इसे  जारी रखना चाहते हैं."

Uthappa Praises Dhoni: 'धोनी का दिमाग हमेशा अप टू डेट रहता है, पर शायद उनका शरीर अब कमजोर...' जानें क्या बोले उथप्पा
महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

Mahendra Singh Dhoni: इस उम्र में महेंद्र सिंह धोनी की सक्रियता हर किसी को दंग को करती है. पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा  ने कहा कि, धोनी का दिमाग हमेशा अपडेट रहता है. अगर कोई एक चीज उन्हें क्रिकेट से दूर रख सकती है तो वह उनकी बढ़ती उम्र है. क्योंकि एक वक्त बात शरीर साथ देना बंद कर देता है. उनकी छोटी लेकिन असरदार पारियों की वजह से चेन्नई  की टीम में उत्साह बना रहता है. अपने आखिरी मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ धोनी ने 9 गेंदों में 28 रन बनाए थे. 

JioCinema से बात करते हुए उथप्पा ने कहा, "केवल एक चीज जो उन्हें रोक रही है वह है उनका स्वास्थ्य. उनकी फिटनेस ही एकमात्र ऐसी चीज होगी जो उन्हें आगे खेलने से रोकेगी. वह खेल से प्यार करते हैं और इसके प्रति बेहद भावुक हैं वो आगे इसे  जारी रखना चाहते हैं."

धोनी ने बनाए 9 गेंदों पर 28 रन 

"अगर कोई चीज़ है जो उसे रोकेगी, तो वह उनका अपना शरीर होगा". पिछले मैच में धोनी ने यश ठाकुर की गेंद पर एक और छक्का जड़ने से पहले मोहसिन खान की गेंद पर एक चौका और एक छक्का लगाया. उन्होंने दो और चौकों के साथ आखिरी ओवर में कुल 19 रन बनाये. 

जहीर बोले, उनका देखना अभूतपूर्व 

धोनी के कारनामों के बारे में बोलते हुए, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा, "धोनी की दहाड़ बड़ी, बेहतर और तेज होती जा रही है और मैदान पर उनकी मौजूदगी महसूस की जा सकती है'  "वह जो भी पारी खेल रहे है, उसके साथ वह बेहतर से बेहतर होते जा रहे हैं. उनका  प्रभाव, उनका गेंदबाजों पर इस तरह का दबाव डालते देखना अविश्वसनीय है. यह बिल्कुल अभूतपूर्व है'.

उथप्पा ने कहा, "पिछले कुछ हफ्तों में, मैंने सोचा था कि वह विश्व कप टीम में शामिल नहीं होंगे. लेकिन अगर वह अभी जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, वैसे ही बल्लेबाजी करते रहे, तो उन्हें अपनी जगह मिल जाएगी."

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL 2024: श्रेयस अय्यर ने बताया कोलकाता नाइट राइडर्स की हार का कारण, बोले- 'जो हुआ उसे समझाना मुश्किल'
Uthappa Praises Dhoni: 'धोनी का दिमाग हमेशा अप टू डेट रहता है, पर शायद उनका शरीर अब कमजोर...' जानें क्या बोले उथप्पा
IPL 2024, RR vs MI shane bond tried to kiss Rohit Shmarma hilarious reaction video viral
Next Article
IPL 2024, RR vs MI: बीच मैदान में रोहित शर्मा को Kiss करने की कोशिश, यूजर बोले-बच गया भाई
Close
;