विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL-17: कैप्टन कूल, जाओ भूल, धोनी ने खुलेआम बोतल फेंक दिखाई नारागजी, जानें क्यों खोया माही ने आपा?

Mahendra Singh Dhoni: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में धोनी कैमरामैन की ओर बोतल फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. कैमरामैन ने ड्रेसिंग रुम में बैठे धोनी पर कैमरा टिका दिया था. यह वक्त तब का था जब शिवम दुबे और गायकवाड़ मैदान में थे. खुद को लगातार टीवी स्क्रीन पर देख धोनी भड़क गए.

Read Time: 3 mins
IPL-17: कैप्टन कूल, जाओ भूल, धोनी ने खुलेआम बोतल फेंक दिखाई नारागजी, जानें क्यों खोया माही ने आपा?
आईपीएल के 17वें सीजन में कैंप्टन कूल धोनी

Captain Cool MSD: आईपीएल सीजन 17 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी से तौबा कर चुके कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी लखनऊ सुपरजाइंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेले गए रोमांचक मैंच अपना कूल खोते हुए नजर आए. IPL 2024 में उनका अलग ही अंदाज नजर आया जब उन्होंने एक बोतल फेंक किसी को मारा.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में धोनी कैमरामैन की ओर बोतल फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. कैमरामैन ने ड्रेसिंग रुम में बैठे धोनी पर कैमरा टिका दिया था. यह वक्त तब का था जब शिवम दुबे और गायकवाड़ मैदान में थे. खुद को लगातार टीवी स्क्रीन पर देख धोनी भड़क गए.

लखनऊ ने चेन्नई को 6 विकेट से हराया

आईपील-17 के 39वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अहम मैच था, लेकिन चेन्नई को लखनऊ को 6 विकेट से हरा दिया. सीएसके की हार में मार्कस स्टोइनिस की बल्लेबाजी निर्णायक साबित हुई मार्कस न 63 गेंद पर 124 रन की नाबाद पारी खेलकर लखनऊ को शानदार जीत दिला दी.

सीएसके की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने 108 रन बनाए

गौरतलब है सीएसके की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने 108 रन बनाए थे, जिसके कारण चेन्नई ने 210 रन का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन सीएसके के गेंदबाज स्टोइनिस के प्रहार को झेल नहीं पाए और 6 विकेट से मैच गंवाना पड़ा. इस मैच में मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

एक गेंद खेलकर चौका धोनी ने चौका मारा तो फैंस झूमने लगे 

रोमांचक मैच में सीएसके की पारी के दौरान धोनी को केवल एक गेंद का सामना करना पड़ा. एक गेंद पर माही ने चौका जड़कर चेपॉक में आए अपने फैन्स को झूमने का भरपूर मौका दिया. भले ही सीएसके की टीम मैच हार गई लेकिन धोनी के द्वारा खेले गए एक गेंद ने माहौल बनाकर रख दिया था. 

चेहरे पर भाव नहीं आने देने के लिए मशहूर हैं धोनी

धोनी ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जो अपने चेहरे पर एक्सप्रेशन के भाव आने नहीं देते हैं. ऐसे में जब कैमरामैन ने उनके ऊपर ही कैमरा दिका दिया तो धोनी अनकंफर्टेबल हो गए हाथ में रखे बोतल को फेंकने जैसा जेस्चर कर  यह बताने की कोशिश की कि उन्हें यह पंसद नहीं आ रहा है. उसके बाद से सोशल मीडिया पर यह तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें-IPL 2024: सीजन-17 में भी 'माही मार रहा है' पूर्व क्रिकेटर भी हुई एमएस धोनी के मुरीद, शान में पढ़े कसीदे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL 2024: होमग्राउंड पर गुजरात टाइटंस से भिड़ेंगी दिल्ली कैपिटल्स, ऐसी हो सकती है दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन
IPL-17: कैप्टन कूल, जाओ भूल, धोनी ने खुलेआम बोतल फेंक दिखाई नारागजी, जानें क्यों खोया माही ने आपा?
IPL 2024 RR Vs LSG Match between Rajasthan Royals and Lucknow Super Giants today, know who has the upper hand
Next Article
IPL 2024 RR Vs LSG: राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जॉएंट्स के बीच मैच आज, जानें किसका पलड़ा भारी
Close
;