विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: सीजन-17 में भी 'माही मार रहा है' पूर्व क्रिकेटर भी हुई एमएस धोनी के मुरीद, शान में पढ़े कसीदे

MS Dhoni: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग के बीच खेले गए मैच में एमएस धोनी ने पारी के आखिरी ओवर में पांड्या की लगातार 3 गेंदों पर तीन छक्के जड़े, जिसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में नजारा देखने लायक था. स्टेडिम में बैठे लोग झूम उठे, कमोबेश यही नजारा सोशल मीडिया पर नजर आया.

IPL 2024: सीजन-17 में भी 'माही मार रहा है' पूर्व क्रिकेटर भी हुई एमएस धोनी के मुरीद, शान में पढ़े कसीदे
महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में भी चेन्नई सुपरकिंग के विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी 42 की उम्र में भी गेंदबाजों के छक्के छुड़ा रहे हैं. रविवार को पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने मुंबई इंडियन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या के आखिरी ओवर में सिक्सर का हैट्रिक लगाकर पूर्व क्रिकेटरों को भी अपना मुरीद बना लिया.

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग के बीच खेले गए मैच में एमएस धोनी ने पारी के आखिरी ओवर में पांड्या की लगातार 3 गेंदों पर तीन छक्के जड़े, जिसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में नजारा देखने लायक था. स्टेडिम में बैठे लोग झूम उठे, कमोबेश यही नजारा सोशल मीडिया पर नजर आया.

अपनी बल्लेबाजी से एमएस धोनी ने फैन्स को ही नहीं, इस बार पूर्व क्रिकेटरों को भी अपना मुरीद बना लिया. पूर्व क्रिकेटरों ने धोनी की तारीफ में कसीदे पढ़ें. सोशल मीडिया पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने धोनी की शान में ऐसे कमेंट किए, जो उनके लिए एक बड़ी प्रशंसता तो है ही, साथ ही, यह धोनी के कद को भी बयां करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

एमएस धोनी ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 4 गेंदों में ताबड़तोड़ 20 रन बनाए और यही 20 रन मुंबई इंडियन्स की टीम पर भारी पड़ा. मुंबई इंडियन्स के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के नाबाद 105 की पारी पर धोनी का 20 रन भारी पड़ा और टीम को एक और हार का सामना करना पड़ा.

फर्ज कीजिए अगर चेन्नई सुपरकिंग की टीम एमएस धोनी के बनाए 4 गेंदों पर बनाए ताबड़तोड़ बनाए 20 रन कम बना पाती तो क्या होता? धोनी ने पारी की आखिरी ओवर में महज 4 गेंद में 20 रन बनाए, जो मुंबई इंडियन्स को जीत की ओर ले जा रहे रोहित के लिए बनाना भी मुश्किल हो गया.

एमएस धोनी की लाजवाब पारी देख मुरीद हुई भारत के पूर्व क्रिकेटर हेमांग बदानी ने सोशल मीडिया पर लिखा, धोनी लाखों में एक हैं. और यह कमेंट धोनी के लिए एक बड़ी तारीफ है.

क्या एमएस दोनी जून में होने जा रहे टी20 विश्व कप में भारत के फिनिशर हैं. भारत के लिए कई वनडे और आईपीएल में धोनी के साथ खेल चुके मनदीप सिंह के इस बयान को आप समझें?

धोनी जहां जा रहे हैं, वहीं का माहौल बदल दे रहे हैं. इरफान पठान के कमेंट से समझें आप?

What an atmosphere here at the Wankhede and top of it Dhoni hitting 3 back to back sixes. Truly Electric.

ये भी पढ़ें-IPL 2024: कोलकाता और लखनऊ के बीच मैच में 1 गेंद में बने 14 रन!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL 2024: कोलकाता और लखनऊ के बीच मैच में 1 गेंद में बने 14 रन!
IPL 2024: सीजन-17 में भी 'माही मार रहा है' पूर्व क्रिकेटर भी हुई एमएस धोनी के मुरीद, शान में पढ़े कसीदे
IPL Top 10 High Score: In the history of IPL, Hyderabad broke the record of its own high score, know which teams have the top 10 scores.
Next Article
IPL Top 10 High Score: हैदराबाद ने तोड़ा अपने ही हाई स्कोर का रिकॉर्ड, जानें टॉप 10 स्कोर में कौन-कौन सी टीम
Close
;