विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: कोलकाता और लखनऊ के बीच मैच में 1 गेंद में बने 14 रन!

कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच में एक गेंद में 14 रन बने. शमर जोसेफ ने डाला गेंद.

Read Time: 2 min
IPL 2024: कोलकाता और लखनऊ के बीच मैच में 1 गेंद में बने 14 रन!
शमर जोसेफ ने डाले नो बाल के लिए चार गेंद

KKR vs LSG IPL 2024: आईपीएल 2024 के 28वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच मैच में एक बेहतरीन रिकॉर्ड बना. इस मैच में एक गेंद में 14 रन बने. यह तब हुआ जब कोलकाता की ओर से बल्लेबाजी की जा रही थी और लखनऊ की ओर से गेंदबाजी की जा रही थी.

इस मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वहीं लखनऊ पहले बल्लेबाजी करने उतरी. लखनऊ ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए और कोलकाता को 162 रन का लक्ष्य दिया.

शमर जोसेफ ने 1 गेंद में दिये 14 रन

कोलकाता की ओर से 162 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे फिलिप साल्ट और सुरेश नारायण. वहीं पहला ओवर फेंकने के लिए शमर जोसेफ आये थे. यह ओवर काफी शानदार था लेकिन जोसेफ ने आखिरी गेंद में कैच आया था जो यश ठाकुर से छुट गई. इसके बाद अंपायर ने नो बॉल करार दिया और फ्री हिट का इशारा किया.

वहीं जब जोशेफ फ्री हिट गेंद कर रहे थे तो उन्होंने पहले वाइड दिया, इसके बाद दूसरी गेंद भी वाइड डाली और वह बॉउंड्री के बाहर चली गई. जब जोशेफ ने फिर से गेंद डाली तो वह नो बॉल था. फिर अगली गेंद डाली तो फिलिप साल्ट ने इस गेंद पर छक्का जड़ दिया. यानी जोशेफ ने एक फ्री हिट के लिए 4 गेंद फेंके और और ओवर के इस आखिरी गेंद के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स को 14 रन (NB+WD+WD4+NB+6) मिले.

वहीं समर जोशेफ ने अपने पहले ओवर में 22 रन दिये. जो काफी महंगा ओवर साबित हुआ.

बता दें, टूर्नामेंट में कोलकाता का यह पांचवां मैच है. जबकि लखनऊ का यह छठा मैच है. कोलकाता ने और लखनऊ दोनों ने ही 3-3 मैच जीते हैं.

य़ह भी पढ़ेंः जोधपुर यात्रा से लौटे पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना हुए भावुक, जोधपुर आईजी को लेकर शेयर किए खास संस्मरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close