विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: राजस्थान की सिद्दी शर्मा और अंजलि जाट का हुआ NCA की अंडर 19 महिला प्रतियोगिता में चयन 

बीसीसीआई की नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) की ओर से आगामी 23 मई से 2 जून 2024 तक राजकोट में आयोजित की जाने वाली इंटर  NCA अंडर 19 वीमेन क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया है. 

Read Time: 2 min
Rajasthan: राजस्थान की सिद्दी शर्मा और अंजलि जाट का हुआ NCA की अंडर 19 महिला प्रतियोगिता में चयन 
अंजलि जाट

Rajasthan News: राजस्थान की युवा अंडर-19 वीमेन खिलाडी सिद्दी शर्मा और अंजलि जाट का चयन NCA की अंडर 19 वीमेन प्रतियोगिता के लिए किया गया है. एमएलए और राजस्थान एडहॉक कमेटी संयोजक  जयदीप बिहाणी के अनुसार राजस्थान की युवा अंडर 19 वीमेन खिलाडी सिद्दी शर्मा और अंजलि जाट ने  बीसीसीआई की घरेलु अंडर 19 वीमेन क्रिकेट प्रतियोगिताओं में लगातार शानदार प्रदर्शन किया था.

बीसीसीआई की नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) की ओर से आगामी 23 मई से 2 जून 2024 तक राजकोट में  आयोजित की जाने वाली इंटर  NCA अंडर 19 वीमेन क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया है. 

सिद्दी शर्मा राइट आर्म ऑफ ब्रेक स्पिन गेंदबाज होने के साथ महत्वपूर्ण अवसर पर

बीसीसीआई की नेशनल क्रिकेट अकादमी (  NCA ) की ओर से आगामी 23 मई से 2 जून 2024 तक राजकोट में  आयोजित की जाने वाली इंटर  NCA अंडर 19 वीमेन क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया है. 

टीम के लिए उपयोगी बल्लेबाजी भी करती है. अंजलि जाट राइट आर्म मध्यम तेज गति की गेंदबाज हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान की सियासत के 'नए मुसाफिर' जिन्होंने मरुप्रदेश की शांत राजनीति में शोर बरपा दिया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close