विज्ञापन

किराए पर बाइक लेते वक्त इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो थाने के लगाने पड़ सकते हैं चक्कर

अगर आप घूमने के शौकीन हैं और किसी अन्य शहर में ट्रिप के दौरान बाइक किराए लेते हैं तो यह खबर आपके काम की है. बाइक लेने के दौरान कुछ खास बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी हैं. क्योंकि ऐसा नहीं किया तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं. ऐसा ही एक मामला जोधपुर (Jodhpur) में देखने को मिला.

किराए पर बाइक लेते वक्त इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो थाने के लगाने पड़ सकते हैं चक्कर

Jodhpur News: अगर आप घूमने के शौकीन हैं और किसी अन्य शहर में ट्रिप के दौरान बाइक किराए लेते हैं तो यह खबर आपके काम की है. बाइक लेने के दौरान कुछ खास बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी हैं. क्योंकि ऐसा नहीं किया तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं. ऐसा ही एक मामला जोधपुर (Jodhpur) में देखने को मिला. जब एक छात्र ने ट्रैवल एजेंसी से बाइक किराए पर ली, लेकिन जब पुलिस ने उसे नाकाबंदी के दौरान रोका तो छात्र को पता चला कि वह जिस बाइक पर घूम रहा है, वह चोरी की है. मामले की सच्चाई सामने आने पर उसके होश उड़ गए. जिसके बाद उसने ट्रैवल एजेंसी के मालिक को भी कॉल लगाया और पुलिसकर्मी से उसकी बात कराई. लेकिन एजेंसी का मालिक कुछ बोलने की स्थिति में नहीं था. 

पुलिस ने रोकी गाड़ी तो सच्चाई आई सामने

दरअसल, जैसलमेर जिले के नाचना निवासी अशोक सिंह घर के काम के सिलसिले में जोधपुर आया था. यहां उसने रेलवे स्टेशन के पास वेडनेस डे ट्रेवलिंग एजेंसी से एक बाइक को 27 सितंबर को किराए पर लिया था. जहां पर मौजूद महावीर सिंह नाम के शख्स से उसने बाइक ली. वह बाइक लेकर शहर स्थित नई सड़क पर जा रहा था, तभी ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को रोका और गाड़ी के नंबर चेक किए. जिसके बाद पुलिस को पता चला कि यह गाड़ी चोर की है.

ट्रैवल एजेंसी के खिलाफ छात्र ने दर्ज कराई रिपोर्ट

जब छात्र ने ट्रैवल एजेंसी से जुड़े महावीर सिंह को फोन किया तो उसने सही जवाब नहीं देते हुए बात टाल दी. फिलहाल पुलिस ने बाइक को जब्त कर जांच शुरू कर दी है. इसके बाद छात्र ने खुद ही थाने में मामला दर्ज कराया. उसने महावीर सिंह पुत्र नारायण सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दी है. इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः मेवात में 'ऑपरेशन एंटीवायरस' के चलते दूसरे राज्यों में भागने लगे साइबर ठग, घरों पर लटक रहे ताले

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Special Train: दीपावली-छठ पर घर जाने का टेंशन खत्म, UP-बिहार के लिए चलाई जाएंगी 12,500 स्पेशल ट्रेनें, जानें रूट
किराए पर बाइक लेते वक्त इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो थाने के लगाने पड़ सकते हैं चक्कर
If you are filing ITR, you must know the new income tax slabs in the new tax regime
Next Article
ITR फ़ाइल करने जा रहे हैं, तो जानें नए टैक्स रिजीम में इनकम टैक्स दरें
Close