विज्ञापन
Story ProgressBack

IAS Tina Dabi: मैटरनिटी लीव से लौटी IAS टीना डाबी, जानें कहां मिली नई पोस्टिंग

IAS Tina Dabi News: मैटरनिटी लीव पर गई टीना डाबी की वापसी राजस्थान में हो गई है. उनकी नियुक्ति के ऑर्डर को राज्य सरकार के संयुक्त शासक सचिव कनिष्क कटारिया ने से जारी किया है.

Read Time: 2 mins
IAS Tina Dabi: मैटरनिटी लीव से लौटी IAS टीना डाबी, जानें कहां मिली नई पोस्टिंग

IAS Tina Dabi News: आईएएस टीना डाबी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मैटरनिटी लीव पर गई टीना डाबी की वापसी राजस्थान में हो गई है. आईएएस टीना डाबी  को राज्य सरकार ने ECS आयुक्त के पद पर पोस्टिंग दी है. इससे पहले वे जैसलमेर कलेक्टर के पद पर कार्यरत थीं.

जयपुर में मिली नई पोस्टिंग

2015 के बैच की आईएएस टीना डाबी की नियुक्ति के ऑर्डर को राज्य सरकार के संयुक्त शासक सचिव कनिष्क कटारिया ने राज्यपाल की आज्ञा से जारी किया है. यह आर्डर टीना डाबी के लिए 24 तारीख को ही जारी कर दिया गया था. जिससे तुरंत प्रभाव से लागू किया जाता है. आईएएस टीना डाबी की पोस्टिंग के आदेश जारी करने वाले आईएएस कनिष्क कटारिया भी यूपीएसी टॉपर रहे हैं.  उन्होंने साल 2018 यूपीएसी टॉप किया है. वह राजस्थान के कोटा से हैं.

2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ की शादी

बता दें कि अपने पहले पति आईएएस अतर आमिर खान से तलाक लेने के बाद उन्होंने 2022 में 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ शादी कर ली थी. जिसके बाद वे 5 जुलाई 2023 मको जैसलमेर  कलेक्टर रहते हुए मैटरनिटी लीव पर चलीं गई थी. इसके बाद 15 सिंतबर को उन्होंने जयपुर के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था. प्रेंगनेसी से पहले आईएएस टीना डाबी ने राजस्थान सरकार से उन्हें जयपुर में नॉन फील्ड पोस्टिंग देने का आग्रह किया था.

 टीना डाबी की छोटी बहन रिया भी है आईएएस  

बड़ी बहन टीना डाबी की तरह उनकी छोटी बहन रिया डाबी की पहली पोस्टिंग राजस्थान में मिली थीं. वह  2021 बैच की आईएएस अधिकारी है और उन्होंने 15वीं रैंक हासिल की थी. ट्रेनिंग के बाद उन्हें अलवर में पहली पोस्टिंग मिली थी. जिसके बाद 15 दिसंबर 2023 को  नई सरकार में उन्हें उदयपुर में पोस्टिंग दे दी गई थी. 

यह भी पढ़ें: IAS टीना डाबी के घर गूंजी किलकारी, सच साबित हुआ पाक विस्थापित बुर्जुग महिला का आशीर्वाद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किसान का छोरा कलेक्टर बनकर पहुंचा गांव तो घोड़ी पर बैठाकर किया स्वागत, विनोद मीणा को दूसरे प्रयास में मिली सफलता
IAS Tina Dabi: मैटरनिटी लीव से लौटी IAS टीना डाबी, जानें कहां मिली नई पोस्टिंग
IPS Vandita Rana, a resident of UP, made a mark in Rajasthan, tightened the noose on crime as Jaipur police captain
Next Article
UP-निवासी IPS वंदिता राणा ने राजस्थान में बनाई पहचान, कसा अपराध पर शिकंजा
Close
;