विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

अलवर : दुष्कर्म के मामले में कठूमर विधायक का भतीजा गिरफ्तार

खेड़ली थाना पुलिस ने वीरेंद्र उर्फ वीरू बैरवा को आज सुबह गिरफ्तार करने के बाद खेड़ली के एसीजीएम कोर्ट में पेश किया, जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी बीरु बैरवा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Read Time: 3 min
अलवर : दुष्कर्म के मामले में कठूमर विधायक का भतीजा गिरफ्तार
विधायक का भतीजा गिरफ्तार

अलवर जिले के खेडली थाना पुलिस ने एक 43 वर्षीय महिला से दुष्कर्म के आरोपी वीरेंद्र उर्फ बीरु बैरवा को गिरफ्तार किया है. आरोपी कठुमर विधायक बाबूलाल बैरवा का भतीजा है. खेड़ली थाना पुलिस ने वीरेंद्र उर्फ वीरू बैरवा को रविवार सुबह गिरफ्तार करने के बाद खेड़ली के एसीजीएम कोर्ट में पेश किया, जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी बीरु बैरवा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

पुलिस ने 31 जुलाई की रात को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी, जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराया गया. इसके बाद आज  खेरली थाना पुलिस ने 323, 376 (2)(N),504,506 आईपीसी की धाराओं में आरोपी बीरु बैरवा को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- जयपुर की मेयर मुनेश गुर्जर को किया गया निलंबित, पति द्वारा रिश्वत लेने के मामले में पाई गई संलिप्तता

थाना इलाके की रहने वाली एक 43 वर्षीय महिला ने परिवार को जान से मारने की धमकी देकर 2 साल से देह शोषण करने का आरोप लगाया था. इसके आलावा आरोपी के द्वारा पीड़िता को आंगनबाड़ी और अन्य किसी विभाग में सरकारी नौकरी में लगवाने का झांसा देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और पीड़िता के अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लगातार 2 साल से देह शोषण किया. आरोपी के द्वारा राजनीतिक रसूख का इस्तेमाल करते हुए पीड़िता के पति को 2 बार पुलिस की धमकी देकर थाने में ले जाकर प्रताड़ित भी करवाया था.

पीड़िता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि करीब 2 साल पहले मेरे पति के जानकार वीरू उर्फ वीरेंद्र निवासी खेड़ली मेरे घर आता जाता था. मेरी ब्यूटी पार्लर की दुकान पर घुस जाता था. इधर-उधर की बात करता और मुझे अपने झांसे में फंसाने की कोशिश करता और कहता कि मैं विधायक बाबूलाल बैरवा का भतीजा हूं. उसका पीए भी मैं हूं. तुम्हारी सरकारी नौकरी आंगनवाड़ी में लगवा दूंगा. तुम्हारे आवश्यक दस्तावेज मुझे दे दो. उसका मेरे ब्यूटी पार्लर की दुकान में रोजाना आना-जाना शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत ने शहरी व ग्रामीण ओलंपिक खेलों का किया उद्घाटन, मंत्री-विधायक ने कबड्डी में आजमाए हुनर

एक दिन मेरे पति घर पर नहीं थे, मैं घर पर अकेली थी. दुकान बंद होने के कारण मेरे घर में घुस आया. मुझे अकेला देखकर जबरदस्ती करने लगा. मना किया तो मेरा मुंह भींच दिया और मेरे घर पर ही उसने मेरी इच्छा के विरुद्ध दुष्कर्म किया. मेरी और खुद की अपने मोबाइल से वीडियो और फोटो ले ली और दुष्कर्म करने के बाद धमकी देकर गया कि अगर यह बात तुमने तुम्हारे पति को बताई तो मैं तुम्हारे बच्चे और पति को जान से मार दूंगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close