विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 18, 2023

भरतपुर: गैंगस्टर कुलदीप जघीना की पुलिस सुरक्षा में बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

हथियारों से लैस करीब छह सात बदमाश बारी-बारी से बस में घुस गए और कुलदीप को कई गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

Read Time: 3 min
भरतपुर: गैंगस्टर कुलदीप जघीना की पुलिस सुरक्षा में बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या
गैंगस्टर कुलदीप जघीना की हत्या कर दी गई

भरतपुर: पुलिस सुरक्षा में राजस्थान रोडवेज की बस में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की हत्या कर दी गई. जघीना को भरतपुर कोर्ट में पेशी के लिए लाया जा रहा था, इसी दौरान करीब 6-7 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी. बस अमोली टोल पर रुकी तो बेखौफ बदमाश राजस्थान रोडवेज की बस में घुस गए और गैंगस्टर कुलदीप पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिसमें उसकी मौत हो गई.

गौरतलब है कि कुलदीप जघीना ने अपने ही गांव के कृपाल सिंह की अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी. इसी मामले में जयपुर जेल में बंद गैंगस्टर कुलदीप और उसके साथी विजयपाल को छह पुलिसकर्मी जयपुर जेल से राजस्थान रोडवेज की बस में बैठाकर भरतपुर में कोर्ट में पेशी के लिए ला रहे थे. अमोली टोल प्लाजा पर बस रूकने पर हथियारों से लैस करीब छह सात बदमाश बारी-बारी से बस में  घुस गए और कुलदीप को कई गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

लेट ऑफिस आने पर भेजा गया कारण बताओ नोटिस, कर्मचारी ने दिया ऐसा जवाब जो हो रहा वायरल

वारदात के वक्त बस में और भी यात्री सवार थे, जिन्होंने बस से भागकर अपनी जान बचाई. बदमाश काफी देर तक बस के अंदर घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे. मगर बस में सवार पुलिसकर्मी कुछ नहीं कर पाए. वीडियो देखकर पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहे हैं.

 गैंगस्टर कुलदीप की हत्या के बाद सोमवार को परिजनों ने एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और एसपी मृदुल कच्छावा से मुलाकात कर शेष आरोपियों को पकड़ने की मांग की थी. परिजनो ने इस वारदात में दो पुलिसकर्मियों पर भी साजिश के आरोप लगाए हैं, जिसमें एक पुलिसकर्मी मृतक कृपाल का भाई है, जोकि सेवर थाने पर तैनात था, दूसरा पुष्कर जो हेलेना थाने पर तैनात था, जिसके दो लड़के अमनदीप और कुलदीप इस वारदात मे गिरफ्तार हो चुके हैं.

VIDEO: खौफनाक सड़क हादसे में बाल-बाल बची युवक की जान, CCTV में कैद हुआ हादसा

मृतक के परिजन ने बताया कि मृतक के पिता कुमरजीत और मृतक का साथी विजयपाल भी जयपुर जेल में बंद है. अब जयपुर जेल पर उनको विश्वास नहीं है, उनको भरतपुर शिफ्ट किया जाए, उनको जान का खतरा है. कुलदीप की बहन ने बताया कि जिस तरह सवारियों से भरी बस में बदमाशों ने मेरे भाई की हत्या की, जिसमें और लोग भी सवार थे. उन बेकसूर यात्रियों को भी गोली लग सकती थी और उसमें तीन यात्री गोली लगने से घायल भी हुए हैं. आरोपियों पर आतंकवादी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए. पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस की अनेक टीमें जुटी हुई हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close