विज्ञापन

बाड़मेर: गर्लफ्रेंड के साथ हंगामा करने वाले का पुलिस ने निकाला जुलूस, एक युवक पर चढ़ा दी थी गाड़ी

शुक्रवार शाम को बोलेरो गाड़ी लेकर आया और इस दौरान ढाबे पर के आगे खड़े एक युवक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इस दौरान बदमाश के साथ उसकी महिला मित्र भी थी.

बाड़मेर: गर्लफ्रेंड के साथ हंगामा करने वाले का पुलिस ने निकाला जुलूस, एक युवक पर चढ़ा दी थी गाड़ी

Rajasthan News: बाड़मेर के महावीर नगर इलाके में शुक्रवार देर रात प्रेमिका के साथ नशे में धुत होकर उत्पात मचाने वाले आरोपी का पुलिस ने शहर में जुलूस निकाला. आरोपी ने रात में एक युवक के साथ मारपीट की और जान से मारने का प्रयास करते हुए युवक को बोलेरो कैम्पर गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया था. इस दौरान युवक किसी तरह बच गया, लेकिन आरोपी ने मौके पर खड़ी कई बाइक पर गाड़ी चढ़ा दी. इसके बाद वह भागने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उसे पकड़कर कर पुलिस को सौंप दिया. 

कई बाइक पर चढ़ा दी थी गाड़ी

जानकारी के अनुसार, आरोपी देवाराम शुक्रवार शाम को बोलेरो गाड़ी लेकर आया और इस दौरान ढाबे पर के आगे खड़े एक युवक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इस दौरान बदमाश के साथ उसकी महिला मित्र भी थी, जिसने युवक को पकड़कर रखा था. इस दौरान देवाराम भागा और अपनी बोलेरो कैम्पर गाड़ी स्टार्ट कर युवक के ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन युवक बच गया. हालांकि, मौके पर खड़ी कई बाइक के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी.

कलेक्ट्रेट से कोतवाली तक निकाला जुलूस

इस दौरान उसकी महिला मित्र तो भाग खड़ी हुई और आरोपी भागने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी के नीचे बाइक फंस गई जिससे भागने में कामयाब नहीं हो पाया. इसके बाद मौके मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर क्रेन की सहायता से आरोपी की गाड़ी को जब्त कर कोतवाली थाने पहुंचाया. अब पुलिस ने भय कायम करने के लिए आरोपी युवक का शनिवार को जिला कलेक्ट्रेट से कोतवाली पुलिस थाने तक जुलूस निकाला गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

घटना का दो वीडियो भी सोशल मीडिया सामने आया है. इस वीडियो में आरोपी बदमाश युवक के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास कर रहा है. युवक किसी तरह बच गया, लेकिन आरोपी ने मौके पर खड़ी बाइक पर गाड़ी चढ़ा दी. वही दूसरे वीडियो में एक महिला और बदमाश एक युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं. इस दौरान बदमाश भाग और गाड़ी स्टार्ट कर युवक पर गाड़ी चलाने की कोशिश कर रहा है. 

यह भी पढे़ं- बाड़मेर में कपल ने देर रात सड़क पर किया हंगामा, नशे में धुत लड़के ने युवक पर चढ़ा दी कार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan News: पुलिस के सामने चोरों ने चंद मिनट में स्कॉर्पियो के गेट खोले, डीडवाना में 2 हाईटेक चोर गिरफ्तार
बाड़मेर: गर्लफ्रेंड के साथ हंगामा करने वाले का पुलिस ने निकाला जुलूस, एक युवक पर चढ़ा दी थी गाड़ी
Bundi School principal molested Girl student villagers beat him up badly he saved his life by hiding in room know whole matter
Next Article
स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान
Close