दौसा में 19 साल की युवती को किडनैप कर जबरन पिलाई शराब, फिर होटल में ले जाकर किया गैंगरेप

Dausa Crime News: दौसा जिले में 19 साल की विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला ने कल ताने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में 19 वर्षीय  युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपने ही गांव के तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. युवती ने रिपोर्ट में बताया कि तीन लोग उसका अपहरण कर दौसा के होटल में लाए, जहां तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी है. फिलहाल पुलिस पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है.

शराब पिलाकर किया गैंगरेप 

बसवा थानाधिकारी सचिन शर्मा ने बताया कि युवती ने थाने में गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. जिसमें उसने बताया है कि 26 सितंबर की शाम वह रात को घर से निकलर शौच के लिए गई थी. जहां से उसके गांव के ही तीन युवकों ने उसका अपहरण कर अपने साथ ले गए. तीनों युवकों ने युवती को पहले शराब पिलाई और रात करीब 9-10 बजे उसे दौसा के एक होटल में ले आए. जहां तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही पीड़िता को सिकंदरा चौराहे पर छोड़कर भाग गए. इसके बाद वह बड़ी मुश्किलों से अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया.

Advertisement

आरोपियों की खोजबीन में लगी लगी पुलिस

इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर बसवा थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज करने के बाद जांच अधिकारी ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराया. जिसके बाद गैंगरेप की पुष्टि होने के बाद अब पुलिस आरोपी की तलाश और मामले से जुड़े सभी तथ्य जुटाने में लगी हुई है. मामले की जांच बांदीकुई डिप्टी एसपी रोहिताश देवेंदा कर रहे हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें: जयपुर सुसाइड के 12 घंटे बाद बड़ा फैसला, भजनलाल सरकार ने बढ़ाया हाई कोर्ट संविदाकर्मियों का मानदेय

Topics mentioned in this article