विज्ञापन

मंदिर के पुजारी बाबा बालकनाथ का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल, रेप का मुदकमा दर्ज

Sikar News: यह मामला करीब 6 महीने पहले का है, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है. लक्ष्मणगढ़ के खेड़ी दातुंजला के क्षेत्रपाल मंदिर के बाबा बालकनाथ (Baba balaknath) के खिलाफ यह केस दर्ज किया है. पीड़िता का कहना है कि बाबा बालकनाथ ने तंत्र विद्या की आड़ में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया.

मंदिर के पुजारी बाबा बालकनाथ का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल, रेप का मुदकमा दर्ज

Rape Case Against Baba balaknath: सीकर में लक्ष्मणगढ़ के खेड़ी दातुंजला के क्षेत्रपाल मंदिर के बाबा बालकनाथ के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ. सीकर उद्योग नगर थाने में बाबा बालकनाथ, उसके ड्राइवर समेत 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. पीड़िता ने नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म (Rape Case) करने का आरोप लगाया. पीड़िता का आरोप है कि बाबा ने जान से मारने की धमकी भी दी. यह मामला करीब 6 महीने पहले का है, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है. लक्ष्मणगढ़ के खेड़ी दातुंजला के क्षेत्रपाल मंदिर के पुजारी बाबा बालकनाथ (Baba balaknath) के खिलाफ यह केस दर्ज किया है. पीड़िता का कहना है कि बाबा ने तंत्र विद्या की आड़ में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया. जब उसने इस बात का विरोध किया तो बाबा और उसके साथियों ने जान से मारने की धमकी दी. 

बाबा ने तंत्र विद्या से परिवार की समस्या दूर करने का दिया था झांसा

वह कुछ महीने पूर्व मंदिर में पूजा करने गई थी. वहां पर राजेश मिला. उसने युवती को बाबा से मिलवाया था. मंदिर के बाबा बालकनाथ ने तंत्र विद्या से परिवार की समस्या दूर करने का झांसा दिया था. तभी बाबा ने प्रसाद दिया और कहा कि तुम्हारा इस प्रसाद से कल्याण हो जाएगा. करीब 6 महीने पहले बाबा उसे गांव छोड़ने के बहाने गाड़ी में ले गया और रास्ते में पेड़ा खाने को दिया. पेड़ा खाने के बाद वह बेसुध हो गई. जिसके बाद बाबा ने उसके साथ गलत हरकत शुरू कर दी. इस दौरान 3 बार दुष्कर्म किया. इस दौरान ड्राइवर योगेश ने वारदात का वीडियो बनाया.

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बुलाता था आरोपी

इसके बाद आरोपी बाबा और उसके सहयोगी लगातार धमकी देकर अपने पास बुलाने की बात करने लगे. साथ ही वीडियो वायरल की करने की धमकी भी देने लगे. जब यह वीडियो वायरल भी हो गया तो मामले की जांच के पुलिस उपाधीक्षक अजीत पाल को दी गई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच हम शुरु कर रहे हैं. पीड़िता ने रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ेंः ये है लॉरेंस बिश्नोई की 'फिरौती की रेट लिस्ट', बिल्डर्स से लेकर हवाला कारोबारियों तक से होती है वसूली 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Lawrence Bishnoi gang: ये है लॉरेंस बिश्नोई की 'फिरौती की रेट लिस्ट', बिल्डर्स से लेकर हवाला कारोबारियों तक से होती है वसूली
मंदिर के पुजारी बाबा बालकनाथ का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल, रेप का मुदकमा दर्ज
Bundi School principal molested Girl student villagers beat him up badly he saved his life by hiding in room know whole matter
Next Article
स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान
Close