Rajasthan: पिता की दूसरी शादी से नाराज थी बेटी, प्रेमी के साथ मिलकर उतार दिया मौत के घाट

Udaipur Crime News: फलासिया पुलिस ने 12 दिन पहले उदयपुर में हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है. जिसमें दिनेश की बेटी ने पिता की हत्या करना कबूल कर लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर की फलासिया पुलिस ने 12 दिन पहले हुए ब्लाइंड  मर्डर का खुलासा किया है जिसमें कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं.पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवती समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक नाबालिग भी शामिल है.

फर्श पर पड़ी मिली भाई की लाश

दरअसल, 29 सितंबर को फलासिया के आमलिया के रहने वाले गोपाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उसने अपने भाई की हत्या की आशंका जताई थी. रिपोर्ट में उसने बताया कि सुबह वह अपने भाई दिनेश के घर गया था. जब उसने घर के अंदर जाकर देखा तो उसका भाई (दिनेश) फर्श पर मृत पड़ा था. उसके शरीर पर कई चोटों के निशान थे. भाई को मृत देखकर उसने पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

पुलिस की जांच में बेटी संदिग्ध पाई गई

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. कई दिनों की पूछताछ के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने से जांच आगे नहीं बढ़ रही थी. मामला ब्लाइंड होने से पुलिस ने शुरुआती जांच में दिनेश के परिजनों से पूछताछ की, जिसमें उन्हें मृतक की बेटी शीला कुमारी की गतिविधियां संदिग्ध लगीं.शक के आधार पर उन्होंने बेटी शीला से दोबारा पूछताछ की. उसने पहले तो इनकार किया लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपने प्रेमी करण और उसके दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या करना स्वीकार कर लिया.

पुलिस ने हत्या कर फरार हुए आरोपी करण और रामलाल को राजकोट से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही एक अन्य साथी आरोपी पवन को झाड़ोल थाना क्षेत्र से पकड़ा. मामले में इनके साथ एक नाबालिग भी शामिल था, जिसे पुलिस ने निरुद्ध (डिटेन) किया. पूछताछ में सभी ने दिनेश की हत्या करना स्वीकार कर लिया.

Advertisement

शीला ने बताई क्यों करवाई पिता की हत्या

पुलिस ऑफिसर सीताराम ने बताया कि पूछताछ में मृतक दिनेश की बेटी शीला ने अपने पिता की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है. शीला ने बताया कि उसने हत्या में अपने प्रेमी करण से मदद मांगी थी. उसने करण को बताया था कि उसका पिता उसके साथ मारपीट करता था, गाली-गलौज करता था और उसके साथ गलत काम करता था. वह उसकी मां के साथ भी काफी मारपीट करता था. मेरी मां से अलग होकर उसने दूसरी शादी कर ली थी. उसके बाद वह उसे और उसकी मां को काफी परेशान करता था.

इन सब से तंग आकर उसने अपने पिता की हत्या की साजिश रची. इसके लिए उसने अपने प्रेमी को 1 लाख रुपए देने की बात भी कही. उसके बाद करण ने शीला के पिता की हत्या का प्लान बनाया. और 28 सितंबर की रात को करण ने अपने दोस्त रामलाल, पवन और एक नाबालिग के साथ मिलकर दिनेश की हत्या कर दी.

Advertisement

यह भी पढ़ें: लाल डायरी वाले राजेंद्र गुढ़ा का कांग्रेस सांसद पर बड़ा हमला, बोले- शीशराम ओला के बेटे न होते तो सगाई भी न होती

Topics mentioned in this article