विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 09, 2023

बालाजी थाने क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीना उर्फ घुंडा की हत्या

घटना से करीब 6 घंटे पहले का हिस्ट्रीशीटर का बनाया एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीना सोशल मीडिया पर लाइव आकर सीताराम नामक एक युवक को गाली देता हुआ नजर आ रहा है.

Read Time: 3 min
बालाजी थाने क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीना उर्फ घुंडा की हत्या
हिस्ट्रीशीटर की मौत होने के बाद मेहंदीपुर बालाजी पुलिस अलर्ट

राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी में देर रात बालाजी थाने के हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीना उर्फ घुंडा की हत्या कर दी गई. पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के शव को जिला अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया है.  जानकार सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे मीन भगवान मंदिर के पास से गुजर रहे किसी श्रद्धालु ने पुलिस को बताया कि, एक युवक नशे की हालत में रोड़ किनारे पड़ा है. सूचना के कुछ देर बाद ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिन्होंने गंभीर घायल निरंजन को सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे रैफर कर दिया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

saijpi7

घटना से करीब 6 घंटे पहले का हिस्ट्रीशीटर द्वारा बनाया एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीना सोशल मीडिया पर लाइव आकर सीताराम नामक एक युवक को गाली देता हुआ नजर आ रहा है. जिसमें वो बांदीकुई से बालाजी के लिए चलने वाली गाड़ियों से वसूली करने के बारे में कहते हुए सीताराम को गाली दे रहा है. साथ ही वीडियो में एक पिस्टल और देशी कट्टे को लहराते हुए सीताराम को जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस दौरान उसके साथ एक युवक भी नजर आ रहा है, जो कार चला रहा है.

4 घंटे बाद ही हिस्ट्रीशीटर की मौत होना सवाल खड़े कर रहा है. वहीं हिस्ट्रीशीटर की मौत होने के बाद मेहंदीपुर बालाजी पुलिस अलर्ट हो गई है. ऐसे में पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल में रखवाया है. थाना प्रभारी अजीत बड़सरा में बताया कि, बालाजी थाने के हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीना की रात में कुछ लोगों द्वारा हत्या की गई है. हिस्ट्रीशीटर की हत्या के मामले में बालाजी थाने के पास ही रहने वाले सीताराम मीना और यादराम बैरवा उर्फ रंगा निवासी टोडाभीम का नाम सामने आया है. जिसकी तलाश में मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस दबिश दे रही है. वहीं मानपुर पुलिस उपाधीक्षक दीपक में भी मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर मेहंदीपुर बालाजी में ही कैंप किए हुए है.

ये भी पढ़ें : CM गहलोत का बड़ा फैसला, महिलाओं से छेड़छाड़ करने वालों को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

ये भी पढ़ें : "आपको कैसा PM चाहिए?" : CM गहलोत के बयान पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close