विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

"आपको कैसा प्रधानमंत्री चाहिए?" : CM गहलोत के बयान पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का पलटवार

मंगलवार को ट्वीट के जरिए अपनी बात रखते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मोहब्बत की दुकान खोलने वालों के बोल सुन लीजिए, पहले कहते थे मोदी जी केवल भाजपा के प्रधानमंत्री हैं और अब कहने लगे कि हिंदुओं के प्रधानमंत्री हैं.

Read Time: 2 min
CM गहलोत के बयान पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का पलटवार

जोधपुर: प्रदेश में नेताओं के बयानों से अब सियासी पारा भी बढ़ने लगा है. राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति का दौर शुरू हो गया है. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिए गए बयान पर मंगलवार को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पलटवार किया.

ये भी पढ़ें- ''दूसरे देश के रास्ते भारत आने की योजना बना रही थी'' : अंजू के पति अरविंद का बड़ा खुलासा

सोमवार को जयपुर में एक कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा और हिंदुओं का प्रधानमंत्री कहने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पलटवार करते हुए कहा, ''आपका वोट बैंक कैसा प्रधानमंत्री चाहते हैं? चीन को जमीन देने वाला या पाकिस्तान के सामने सर झुकाने वाला.''

5o8sgbg

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

दरअसल, मंगलवार को ट्वीट के जरिए अपनी बात रखते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मोहब्बत की दुकान खोलने वालों के बोल सुन लीजिए, पहले कहते थे मोदी जी केवल भाजपा के प्रधानमंत्री हैं और अब कहने लगे कि हिंदुओं के प्रधानमंत्री हैं.

ivs61u98

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया ट्वीट

ये भी पढ़ें- CM गहलोत का बड़ा फैसला, महिलाओं से छेड़छाड़ करने वालों को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

शेखावत ने सवाल खड़े करते हुए पूछा कि आपको हिंदुओं से इतनी क्या समस्या है जनाब? देश के विभाजन के समय से आज राम मंदिर के निर्माण तक, कांग्रेस हमेशा हिंदुओं के विरुद्ध रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close