विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

''दूसरे देश के रास्ते भारत आने की योजना बना रही थी'' : अंजू के पति अरविंद का बड़ा खुलासा

पाकिस्तान में अंजू की शादी नसरुल्लाह से हो चुकी है. पाकिस्तान के कारोबारी अंजू को तोहफे दे रहे हैं. तो आए दिन अंजू के नए वीडियो और बयान सामने आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
''दूसरे देश के रास्ते भारत आने की योजना बना रही थी'' : अंजू के पति अरविंद का बड़ा खुलासा
अरविंद ने कहा कि उसको बच्चों से कोई प्यार नहीं है

अलवर: अंजू का मामला इस समय सुर्खियों में बना हुआ है. आए दिन अंजू को लेकर नई-नई जानकारी सामने आ रही हैं. इसी बीच एनडीटीवी के साथ बातचीत के दौरान अंजू के पति अरविंद ने कई बड़े खुलासे किए. अरविंद ने बताया कि उनके शादी के शूट का वीडियो पहले ही बन चुका था और उनका निकाह बाद में हुआ. अरविंद ने कहा कि अंजू पाकिस्तान से निकल कर किसी दूसरे देश के रास्ते भारत आने की सोच रही थी. लेकिन अब उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई. इसलिए वो भारत नहीं आएगी. अरविंद ने कहा कि उसको बच्चों से कोई प्यार नहीं है. अगर बच्चों से थोड़ा बहुत भी लगाव होता तो वो सब कुछ छोड़कर घर लौट आती.

ये भी पढ़ें- अंजू अब नहीं लौटेगी भारत? पाकिस्‍तानी पति नसरुल्‍लाह ने बताया - एक साल का बढ़ा वीजा

अंजू के पति ने कई बड़े खुलासे किए
बता दें कि पाकिस्तान में अंजू की शादी नसरुल्लाह से हो चुकी है. पाकिस्तान के कारोबारी अंजू को तोहफे दे रहे हैं. तो आए दिन अंजू के नए वीडियो और बयान सामने आ रहे हैं. इसी बीच भिवाड़ी में मौजूद अंजू के पति ने कई बड़े खुलासे किए. अरविंद ने कहा उनका शादी का शूट पहले ही हो चुका था. मीडिया में मामला आने के बाद उन्होंने निकाह की बात कबूली. उसकी पहले से सभी प्लानिंग थी, इसलिए झूठ बोलकर सभी काम कर रही थी.

ये भी पढ़ें- 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान के तहत मंत्री शांति धारीवाल घर-घर जाकर जान रहे लोगों का हाल


दूसरे देश के रास्ते भारत आने की बना रही थी योजना 
अरविंद ने कहा जब उसने एफआईआर दर्ज करवाई और मीडिया के सामने कई खुलासे किए. तो वो बौखला गई और वहां बैठकर मुझे धमकी देने लगी. अंजू को उम्मीद नहीं थी कि अरविंद एफआईआर दर्ज करा देगा. अरविंद ने कहा कि वो पाकिस्तान से निकल कर किसी दूसरे देश के रास्ते भारत आने की योजना बना रही थी. लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद अब सभी सुरक्षा एजेंसियां उससे पूछताछ करेंगी. इसलिए वो भारत आने की हिम्मत नहीं कर पा रही है. अरविंद ने कहा कि उसे अपने बच्चों से कोई लगाव नहीं है. अगर बच्चों से उसे प्यार होता तो वो सब कुछ छोड़कर पहले ही भारत आ चुकी होती. बच्चे उसे पसंद नहीं करते हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close