विज्ञापन
Story ProgressBack

अभिनेत्री मिशिका ने ख्वाजा गरीब नवाज के दर पर दी हाजिरी, 'माफिया क्वीन' की सफलता के लिए मांगी दुआ

सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोइनुददीन चिश्ती की दरगाह के बारे में मिशिका ने कहा कि यहां आकर उन्हें बहुत सुकून मिला है. हम सब का मालिक एक है. ख्वाजा साहब के दरबार में सभी धर्मऔर जाति के लोग आते हैं और अपनी मुरादें पाते हैं.

Read Time: 3 min
अभिनेत्री मिशिका ने ख्वाजा गरीब नवाज के दर पर दी हाजिरी, 'माफिया क्वीन' की सफलता के लिए मांगी दुआ

Ajmer News: प्रसिद्व मॉडल और फिल्म अभिनेत्री मिशीका चौरसिया ने अजमेर में महान सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के दरबार में गुरुवार रात को हाजिरी देकर अपनी अकीदत का इजहार किया. ख्वाजा की दरगाह में मिशिका ने अपनी आने वाली फिल्म 'माफिया क्वीन' की कामयाबी की दुआ मांगी.

मिशिका बनना चाहती थीं मॉडल बन गई अभिनेत्री

Rajasthan News: दरगाह जियारत के बाद मिशिका ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म 'माफिया क्वीन' एक एक्शन प्रधान फिल्म है. मिशिका ने बताया कि वह एक मॉडल बनना चाहती थीं और मॉडलिंग में ही अपना करियर बनाना था, लेकिन जब मॉडल के रुप में मुबंई पहुंचीं तो एक कार्यक्रम में फिल्म निदेशक प्राची से उनकी मुलाकात हुई. जिन्होंने उन्हें फिल्म में काम करने का अवसर दिया. 'रंगीला राजा' सहित अनेक हिंदी फिल्मों के साथ साथ अनेक टीवी सीरियलों में काम करने से उनकी पहचान एक अभिनेत्री की बन चुकी है. मिशिका ने बताया कि उनके परिवार में किसी का भी फिल्मी बैकग्रांउड नहीं है, मॉडलिंग के शौक ने उन्हे इस मुकाम तक पहुंचा दिया है. 

ख्वाजा साहब की दरगाह में मिलता है सकून 

सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोइनुददीन चिश्ती की दरगाह के बारे में मिशिका ने कहा कि यहां आकर उन्हें बहुत सुकून मिला है. हम सब का मालिक एक है. ख्वाजा साहब के दरबार में सभी धर्मऔर जाति के लोग आते हैं और अपनी मुरादें पाते हैं. इसलिए मैंनें भी ख्वाजा के दरबार में आज हाजिरी दी है और अपनी और आने वाली फिल्म माफिया की कामयाबी के लिए दुआ मांगी है. मिशिका चौरसिया को खादिम कुतबुददीन सखी ने जियारत करवाई और दुपटटा ओढ़ाया और तबर्रुक भेंट किया.

फिल्मों में स्टंट करती हैं मिशिका 

मिशिका चौरसिया अपनी आगामी फिल्म 'माफिया क्वीन' में दर्शकों को पसंद आये इसके लिए इस फिल्म में रोमांचित करने वाले स्टंट किए हैं. एक मनोरंजक माफिया थ्रिलर जो गहन एक्शन और एक महिला केंद्रित कहानी का वादा करती है. अपने करियर में नई उपलब्धि हासिल करते हुए मिशिका न केवल मुख्य भूमिका निभाती हैं, बल्कि अपने सभी स्टंट खुद करके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित भी करती हैं.

यह भी पढ़ें- 'INDIA' गठबंधन के इस उम्मीदवार के पास है 65 हजार की रिवाल्वर, EC को दिए शपथ पत्र में खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close