'मैं सुरक्षित हूं'...एपी ढिल्लों का इंस्टा पोस्ट वायरल, कल रात लॉरेंस बिश्नोई ने घर के बाहर बरसाई थी गोलियां

Singer AP Dhillon News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा द्वारा 2 सितंबर को भारतीय मूल के कनाडाई कलाकार एपी ढिल्लों के घर के बाहर गोलीबारी करने के बाद, गायक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपनी सुरक्षा की जानकारी शेयर की है .

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

AP Dhillon house firing in Canada: कनाडा ( Canada)  में अपने घर के बाहर गोलीबारी की घटना के एक दिन बाद, भारतीय मूल के कनाडाई कलाकार एपी ढिल्लों (AP Dhillon) ने अपने प्रशंसकों को अपनी सुरक्षा का आश्वासन दिया और सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence Bishnoi Gang) के सदस्य रोहित गोदारा (Rohit Godara)  ने 2 सितंबर को एपी ढिल्लों के घर के बाहर गोलीबारी की थी. जिसके बाद रोहित गोदारा ने एक पोस्ट में घटना की जिम्मेदारी ली है.

AP Dhillon Insta Msg
Photo Credit: Instagram

 2 सितंबर को घर के बाहर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने बरसाई गोलियां

 कनाडा के वैंकूवर में रहने वाले फेमस पंजाबी गायक ए पी ढिल्लों के घर के बाहर 2 सितंबर को हुई गोलीबारी के बाद सोमवार देर रात को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने अपने सुरक्षित बोने की बात कही थी.  उन्होंने लिखा था, "मैं सुरक्षित हूं. मेरे लोग सुरक्षित हैं. मदद के लिए आगे आए सभी लोगों का शुक्रिया. आपका समर्थन ही सबकुछ है. सभी को शांति और प्यार." यह घटना बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनके गाने "ओल्ड मनी" के म्यूजिक वीडियो में नजर आने के कुछ हफ्तों बाद हुई है.

कौन है एपी ढिल्लों

आपको बता दें कि अप्रैल में बॉलीवुड के दबंग खान के मुंबई अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी हुई थी. जिसमें सलमान खान ने पुलिस को बताया कि उनका मानना ​​है कि इसके लिए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह जिम्मेदार है.एपी ढिल्लों का जन्म 10 जनवरी 1993 में पंजाब के गुरदासपुर जिले के मुलियानपुर गांव में हुआ था. स्कूल में पढ़ते समय ही उनकी रुचि म्यूजिक में बढ़ने लगी.इसके बाद उन्होंने पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियरिंग की और डिग्री पूरी करने के बाद कनाडा चले गए. वहां उन्होंने एक्सक्यूज, समर हाई, दिल नू, ऑल नाइट, हिल्स, डिजायर्स, वो नूर, मजहेल और ब्राउन मुंडे जैसे हिट गानों के जरिए पहचान बनाई है. उनके गाने ट्रू स्टोरीज और विद यू ने भी काफी फेमस हुए है.
 

Advertisement
Topics mentioned in this article