विज्ञापन

Govinda News: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में लगी गोली, घर में तैयार होते वक्त रिवॉल्वर गिरने से हुआ हादसा

Govinda Gun Fire: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा मंगलवार सुबह अपनी ही रिवॉल्वर से गोली अचानक चलने के कारण घायल हो गए. उनके एक पैर में गोली लगी है. फिलहाल के खतरे से बाहर हैं.

Govinda News: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में लगी गोली, घर में तैयार होते वक्त रिवॉल्वर गिरने से हुआ हादसा
गोविंदा. (फाइल फोटो)

Mumbai News: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा के पैर में गोली लग गई है. इस वक्त वे अस्पताल में भर्ती हैं और खतरे से बाहर हैं. डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि अभिनेता आज सुबह कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे. जब वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे, तभी उसने हाथ से रिवॉल्वर गिर गई और गोली चल गई. यह गोली गोविंदा के पैर में लगी. डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत ठीक है.

सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर हुआ हादसा

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने भी इस बयान की पुष्टि की और बताया कि यह हादसा मंगलवार सुबह 4:45 बजे हुआ. गोविंदा ठीक हैं और चोट गंभीर नहीं है. हालांकि, एहतियात के तौर पर उन्हें नजदीकी क्रिटिकेयर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद वह अपने घर पर लौट आए हैं. जुहू में रहने वाले 60 वर्षीय गोविंदा या उनकी फैमिली मेंबर्स की तरफ से अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. 

'6 बजे की फ्लाइट से जाना था कोलकाता'

सिन्हा ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया, 'गोविंदा को सुबह 6 बजे वाली कोलकाता फ्लाइट पकड़नी थी. मैं भी उनके साथ जाने वाला था. मैं एयरपोर्ट पहुंचकर उनका इंतजार कर रहा था. तभी मुझे गोविंदा के पैर में गोली लगने की जानकारी मिली. इसके बाद मैं तुरंत उनके घर पहुंचा और वहां से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया. यह भगवान की कृपा है कि गोविंदा को केवल पैर में चोट लगी है और यह कोई गंभीर बात नहीं है.'

गोविंदा की सलामती के लिए दुआ मांग रहे फैन्स

गोविंदा के साथ हुई इस घटना की जानकारी सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए. लोग उनकी सलामती के लिए दुआ और प्रार्थना कर रहे हैं. गोविंदा ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किए हैं. वह 'कुली नंबर 1', 'हीरो नंबर 1', 'छोटे सरकार', 'हद कर दी आपने' जैसी फिल्मों में बतौर मेन लीड काम कर चुके हैं. बीते 5 सालों से वह फिल्मों से दूर हैं. वर्तमान में वह राजनीतिक दल शिवसेना के साथ हैं इससे पहले वो कांग्रेस में थे.

ये भी पढ़ें:- 4 महीने की उम्र में बाल विवाह, 20 साल बाद कोर्ट ने तोड़ी 'बेड़िया', पति से मुकदमे का खर्च देने को कहा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Dadasaheb Phalke Award 2024: मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के पुरस्कार, डिस्को डांसर के नाम ये अनोखा रिकॉर्ड
Govinda News: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में लगी गोली, घर में तैयार होते वक्त रिवॉल्वर गिरने से हुआ हादसा
Ritu Rathee Shared instagram post and told why Gaurav Taneja support is important for her
Next Article
'मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं', लेकिन...' रोते हुए Ritu Rathee ने बताया क्यों जरूरी है उनके लिए Gaurav Taneja का साथ
Close