विज्ञापन

Entertainment News: UEFA Euro 2024 में Elevator Boys के साथ ट्विनिंग करती दिखीं ईशा गुप्ता, फैन बोले- Oh My Baby

UEFA Euro 2024: ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर रविवार को जमर्नी की राजधानी बर्लिन में खेले गए स्पेन और इंग्लैंड के फाइनल मैच के दौरान शेयर किया है.

Entertainment News: UEFA Euro 2024 में Elevator Boys के साथ ट्विनिंग करती दिखीं ईशा गुप्ता, फैन बोले- Oh My Baby

Bollywood News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ( Esha Gupta) का फुटबॉल के प्रति जुनून किसी से छिपा नहीं है. इसके लिए वह धूम मचाने जर्मनी की राजधानी बर्लिन पहुंच गई हैं. जहां 14 जून से यूईएफए यूरो 2024 ( UEFA Euro 2024) की शुरुआत हो चुकी है, जिसका आखिरी मैच 14 जुलाई को स्पेन और इंग्लैंड के बीच खेला गया. फुटबॉल मैचों में उनका जुनून देखने लायक होता है. ईशा लगातार अपने सोशल मीडिया पर खेलों के प्रति अपनी दीवानगी का सबूत देती रहती हैं, जिसमें वह हमेशा अपनी पसंदीदा टीमों और खिलाड़ियों को चीयर करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं.

UEFA Euro 2024  में  Elevator Boys संग ईशा का धमाल

ऐसा ही एक वीडियो ईशा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर रविवार को जमर्नी की राजधानी बर्लिन में खेले गए स्पेन और इंग्लैंड के फाइनल मैच के दौरान शेयर किया है.  ईशा ने इस वीडियो को आठ घंटे पहले अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें ईशा एलिवेटरबॉयज के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. "एलिवेटर बॉयज" (Elevator Boys) 5 लड़कों का एक ग्रुप है. इनके वीडियोस को टिकटॉक (TikTok) पर खूब तारीफे बटोरी है. जिसकी वजह से ये अब हर युवा के दिल की धड़कन बन चुके हैं. इनके गाने हर उम्र के लोगों की जुबान पर हैं. ईशा खुद भी इनकी फैन होने से नहीं बच पाईं. और UEFA यूरो 2024 के आखिरी मैच में वो इन एलिवेटरबॉयज के साथ ट्विनिंग करती नजर आईं.

 फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो है ईशा के पसंसदीदा प्लेयर

ईशा के पसंसदीदा फुटबॉलर पोर्तगिस के  क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) है. उनके फुटबॉल के जूनून को देखते हुए गुप्ता को जर्मनी के बर्लिन में UEFA Euro 2024 में भाग लेने के लिए चुना गया था. और वह  एकमात्र भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री जिन्हें UEFA Executive Committee के जरिए चुना गया था. 

यह भी पढ़ें: राजस्थानी छोरे का डांस देख दुनिया हैरान, सिर पर कांच के 18 गिलास और उसपर मटका रख किया डांस; थम गईं सांसें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
मिस यूनिवर्स माल्टा प्रतियोगिता में पहुंची दौसा की बहू धोली मीणा, घाघरा-लुगड़ी ने जीता लोगों का दिल
Entertainment News: UEFA Euro 2024 में Elevator Boys के साथ ट्विनिंग करती दिखीं ईशा गुप्ता, फैन बोले- Oh My Baby
Hardik Natasa Divorce Instagram post grab attention After both parkways
Next Article
Hardik - Natasa Divorce: डिवोर्स के बाद आखिर क्यों नताशा- हार्दिक की इस पोस्ट ने खींचा ध्यान, अलग होने से टूटा फैंस का दिल
Close