विज्ञापन
Story ProgressBack

CAA Notification: कंगना रनौत का आया रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर मोदी-शाह का फोटो शेयर कर लिखा...

Kangna Ranaut Reacted To CAA Notifications: सीएए अधिसूचना के प्रति समर्थन दिखाने के लिए कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर भारतीय झंडे की इमोजी के साथ 'सीएए' लिखा. कंगना ने 2014 का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया जिसमें पीएम मोदी सीएए के पीछे के विचार के बारे में बात कर रहे थे.

Read Time: 3 mins
CAA Notification: कंगना रनौत का आया रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर मोदी-शाह का फोटो शेयर कर लिखा...
कंगना रनौत ( फाइल फोटो)

Kangna Ranaut Recation On CAA Rules: नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) की अधिसूचना जारी होने के बाद एक बार फिर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुखर होकर सीएए का समर्थन किया है और मोदी सरकार के कदम की तारीफ की है. कंगना ने बाकायदा गृह मंत्री अमित शाह के साथ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरीज साझा करते हुए बधाई दी है.

सीएए अधिसूचना के प्रति समर्थन दिखाने के लिए कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर भारतीय झंडे की इमोजी के साथ 'सीएए' लिखा. कंगना ने 2014 का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया जिसमें पीएम मोदी सीएए के पीछे के विचार के बारे में बात कर रहे थे.
इंस्टाग्राम स्टेट्स पर कंगना ने शेयर की मोदी-शाह की तस्वीर और लिखा CAA

इंस्टाग्राम स्टेट्स पर कंगना ने शेयर की मोदी-शाह की तस्वीर और लिखा 'CAA'

सीएए अधिसूचना पर कंगना रनौत

कंगना ने 2014 का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया, जिसमें पीएम मोदी सीएए के पीछे के विचार के बारे में बात कर रहे थे. कैप्सन देते हुए कंगना ने लिखा, "इससे पहले कि आप सीएए के बारे में कोई राय या भावना बनाएं पहले यह समझें कि इसका मतलब क्या है?"

कंगना ने सेलेब्स को कहा 'स्पाइनलेस'

यह पहली बार नहीं है जब कंगना सीएए को लेकर मुखर हुई हैं. 2019 में उन्होंने सीएए विरोध प्रदर्शन पर बॉलीवुड एक्टर्स की कथित चुप्पी पर निशाना साधा था और उन्हें 'कायर' कहा था. एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड एक्टर्स स्पाइनलेस है और उन्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए.

मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड कायरों से भरा है जो अपने आप में चूर हैं. वे बस दिन में 20 बार शीशा देखते हैं और जब उनसे पूछा जाता है तो वे कहते हैं कि हमारे पास बिजली है और हमारी हर चीज तक पहुंच है, हम प्रिविलेज्ड हैं, हमें देश के बारे में चिंता क्यों होनी चाहिए?"

कंगना रनौत

अभिनेत्री

बॉलीवुड को स्पाइनलेस लोगों से भरा बताते हुए कंगना ने आगे कहा, वे बाहरी लोगों को धमकाते हैं, वे लड़कियों को धमकाते हैं, क्योंकि वे कायर हैं, मुझे लगता है कि असल में उनके लिए कोई उम्मीद नहीं है. हमें उन्हें आइडल के रूप में पेश करना बंद करना होगा. हमें उन्हें गाइड के तौर पर पेश करना बंद करना होगा.हमें उन्हें देखना होगा कि वे कौन हैं.

गौरतलब है कंगना अक्सर मोदी सरकार के फैसलों का समर्थन मे ंखड़ी होती है. प्रधानमंत्री मोदी की मुरीद कही जाने वाली कंगना को अक्सर भाजपा ज्वाइन करने और लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरें भी सुर्खिया बनती रहती हैं. पद्मश्री पुरस्कार विजेता और एक बेहतरीन एक्ट्रेस कंगना फिल्म फैशन, तनु वेड्म मनु व क्वीन में अपने अभियन से अमिट छाप छोड़ी हैं. 

ये भी पढ़ें-OTT Debut: सनी देओल चलेंगे ओटीटी की चाल, जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर गरजेंगे पाजी!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
OTT Debut: सनी देओल चलेंगे ओटीटी की चाल, जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर गरजेंगे पाजी!
CAA Notification: कंगना रनौत का आया रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर मोदी-शाह का फोटो शेयर कर लिखा...
Big update regarding the engagement of actress Munmun Dutta and Raj Anadkat, memes with Jethalal's reaction are going viral.
Next Article
Fact Check: 'बबीता जी' ने जेठालाल के बेटे 'टप्पू' से कर ली सगाई? वायरल हो रहे मजेदार मीम्स
Close
;