विज्ञापन
Story ProgressBack

सिल्वर स्क्रीन पर भगवान राम के किरदार में नजर आते चुलबुल पांडे? 40 फीसदी शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी, लेकिन...

Salman Khan As Lord Ram: सोहेल खान ने भगवान राम के किरदार के लिए सलमान खान को कास्ट किया था. फिल्म की 40 फीसदी शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी.भगवान राम के गेटअप में सलमान ने शूटिंग के साथ-साथ प्रमोशन भी शुरू कर दी थी, लेकिन सोहेल के प्रेम प्रसंग के चलते फिल्म डिब्बा बंद हो गई.

Read Time: 3 min
सिल्वर स्क्रीन पर भगवान राम के किरदार में नजर आते चुलबुल पांडे? 40 फीसदी शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी, लेकिन...
प्रतीकात्मक फोटो

Salman Khan In Ram Role: मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के रूप में सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर छाने वाले थे, लेकिन छोटे भाई सोहेल खान के एक कांड के चलते यह साकार नहीं हो गया. राम के किरदार में सलमान कैसे दिखते, इसकी कल्पना अब छोड़ दीजिए, क्योंकि यह पुरानी बात है, तब कि जब सोहेल खान ने 'राम' टाइटल से फिल्म बनाने की घोषणा की थी. 

सोहेल खान ने भगवान राम के किरदार के लिए सलमान खान को कास्ट किया था. फिल्म की 40 फीसदी शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी.भगवान राम के गेटअप में सलमान ने शूटिंग के साथ-साथ प्रमोशन भी शुरू कर दी थी, लेकिन सोहेल के प्रेम प्रसंग के चलते फिल्म डिब्बा बंद हो गई.

सोहेल खान ने करीब 3 साल पहले फिल्म राम की घोषणा की थी. भगवान राम के लिए सलमान और मां सीता के लिए अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को कॉस्ट किया गया था. सलमान खान को यह रोल इतना पंसद था कि उन्होंने भगवान राम के पोषाक और उनके तीर कमान थामकर फिल्म का प्रमोशन भी शुरू दिया था, लेकिन तभी फिल्म में पूजा भट्ट की एंट्री हो गई.  

पूजा भट्ट को खान परिवार की बेरुखी पसंद नहीं आई और पूजा ने फिल्म को आधे में ही छोड़ दिया. पूजा के हटते ही फिल्म खटाई में पड़ गई और फिर दोबारा उसकी शूटिंग नहीं शुरू हो सकी. 

फिल्म राम में अभिनेत्री पूजा भट्ट की एंट्री और सोहेल और पूजा के बीच बढ़ी नजदीकी की वजह से फिल्म डिब्बा बंद हो गई. शूटिंग के दौरान सोहेल और पूजा भट्ट एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे, लेकिन सोहेल के पिता सलीम खान की वजह से दोनों का रिश्ता परवान नहीं चढ़ सका और फिल्म राम और सोहेल और पूजा के रिश्तों का दुखद अंत हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा भट्ट तो एक इंटरव्यू में सोहेल खान के साथ शादी करने तक की बात कह चुकी थीं. लेकिन सोहेल के पिता सलीम खान ने भाजी मार दी. सलीम खान ने सोहेल को पूजा भट्ट से दूर रहने की सलाह दी. दोनों के रिश्तों को लेकर खुद सलमान ने ज्यादा रुचि नहीं दिखाई.

ये भी पढ़ें-रामायण में राम बनेंगे रणबीर तो सन्नी देओल होंगे हनुमान, जानें कौन होगा रावण?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close