विज्ञापन
Story ProgressBack

रामायण में राम बनेंगे रणबीर तो सन्नी देओल होंगे हनुमान, जानें कौन होगा रावण?

Nitiesh Tiwari Ramayan's Starcast:निर्देशक नितेश तिवारी मई 2024 में 'रामायण: पार्ट वन' में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे. पार्ट-1 में सनी देओल गेस्ट अपीयरेंस में होंगे. फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में उनकी पूरी उपस्थिति होगी.

रामायण में राम बनेंगे रणबीर तो सन्नी देओल होंगे हनुमान, जानें कौन होगा रावण?
सनी देओल ( फाइल फोटो)

Ramayan Part-1 Starcast: दंगल फेम डायरेक्ट नितेश तिवारी रामायणः पार्ट-1 की स्टारकास्ट कंफर्म हो गई है. रामायण पर रामानंदर सागर की कालजयी रामायण को टक्कर देने के लिए नितेश तिवारी ने भगवान राम और भगवान हनुमान और रावण के किरदारों के लिए लगभग कॉस्टिंग कर ली है, लेकिन पवनपुत्र हनुमान की भूमिका के लिए सनी देओल की कॉस्टिंग सुर्खियां बन गई है. 

निर्देशक नितेश तिवारी मई 2024 में 'रामायण: पार्ट वन' में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे. पार्ट-1 में सनी देओल गेस्ट अपीयरेंस में होंगे. फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में उनकी पूरी उपस्थिति होगी.

सूत्र बताते हैं कि पर्देर पर हनुमान की भूमिका निभाने के लिए सनी देओल काफी एक्साइटेड भी हैं. सनी देओल हनुमान की भूमिका को दैवीय मानते हैं, जिसको पर्दे पर जीवंत बनाने के लिए सनी देओल कोई कोर कसर नहीं छोड़ा नहीं चाहेंगे. उनका कहना है कि यह तो भगवान की खुद सेट की गई स्टार कास्ट है.

रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशिक ने भगवान हनुमान के रोल के लिए सनी देओल को कॉस्ट करना चाहते थे, जिसके लिए वो लगातार सनी देओल के साथ बातचीत कर रहे थे और हनुमान का किरदार पर्दे पर निभाने के लिए सनी देओल ने करीब चार महीने का वक्त लिया और अब कंफर्म कर दिया है. 

भगवान हनुमान ताकत के प्रतीक हैं और फिलहाल हनुमान के रोल को दृढ़ विश्वास के साथ निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर दूसरा कलाकार को भी नहीं हो सकता है.

सनी देओल के हनुमान की भूमिका स्वीकारने के बाद दुनियाभर के दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट पैदा हो गई है. सनी देओल के बाद अब नितेश तिवारी की रामायण के अन्य किरदारों के लिए भी कलाकारों के चयन की कंफर्फेशन की लिस्ट भी सामने आ गई है. इनमें सीता, रावण और कैकेयी का नाम शामिल हैं. 

रामायण में हनुमान के रूप में सनी देओल के कंफर्मेशन के बाद भगवान राम के रोल में रणबीर कपूर, सीता के रोल में साई पल्लवी, रावण के रूप में यश, और कैकेयी के रूप में लारा दत्ता के नाम कंफर्म हो चुके हैं. 

मेकर्स को भी यकीन है कि दारा सिंह के बाद सनी देओल ही हैं जो आज के समय में भगवान हनुमान का पर्याय बनेंगे. स्वर्गीय दारा सिंह ने रामानंद सागर कृति कालजयी रामायण में भगवान हनुमान के रोल को जीवंत कर दिया था. उन्होंने हनुमान के किरदार को भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और मां सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया की तरह जीवंत कर दिया था. 

ये भी पढ़ें-2024 में बॉलीवुड फिल्मों में दिखेगी 10 नई जोड़ी, ये हॉट जोड़ी पहली बार पर्दे पर करेंगी रोमांस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Fighter Digital Review: फर्स्ट डे फर्स्ट शो दर्शकों ने 'फाइटर' को दिया एक नंबर, IMAX 3D पर दिखेगा असली रोमांच
रामायण में राम बनेंगे रणबीर तो सन्नी देओल होंगे हनुमान, जानें कौन होगा रावण?
Shehnai will be played today in the family of veteran actor Dharmendra, Sunny-Bobby will reach Udaipur for destination wedding.
Next Article
दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के परिवार में आज बजेगी शहनाई, डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सनी-बॉबी पहुंचेंगे उदयपुर
Close
;