विज्ञापन
Story ProgressBack

देवों के देव महादेव फेम एक्ट्रेस की राजस्थान में हो रही शादी, खुशी से होटल में थिरकते दिखीं, वीडियो वायरल

राजस्थान में देवों के देव महादेव फेम एक्ट्रेस की डेस्टिनेशन वेडिंग हो रही है, ऐसे में एक्ट्रेस का नाचते- झूमते होटल के छत पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 min
देवों के देव महादेव फेम एक्ट्रेस की राजस्थान में हो रही शादी, खुशी से होटल में थिरकते दिखीं, वीडियो वायरल
सोनारिका भदौरिया (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान सेलिब्रिटीज की पहली पसंद है, बड़े से बड़ा नेता, अभिनेता या व्यापारियों के घर की शादी की पहली पसंद यहीं होती है. ऐसा ही मामला सवाई माधोपुर के रणथम्भौर स्थित 5 स्टार होटल नाहरगढ़ में इन दिनों देखने को मिल रहा है. यहां खूब रौनक छाई हुई है क्योंकि होटल में देवों के देव महादेव फेम और तेलगू अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया और विकास पाराशर के शादी समारोह के कार्यक्रम चल रहे हैं. शादी समारोह के कार्यक्रमों के दौरान अभिनेत्री सोनारिका और विकास पाराशर जमकर थिरकते हुए नजर आए. सोनारिका और विकास ने इस दौरान होटल नाहरगढ़ के मुख्य गेट पर जमकर डांस किया.

दिल्ली से मंगावाए जा रहे हैं फूल

इसी के साथ ही शादी में शामिल होने के लिए आने वाले रिश्तेदारों और परिचितों पर सोनारिका फूलों की बारिश करते दिखाई दीं. बीते दिन विकास और सोनारिका की शादी से पहले मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस दौरान सोनारिका ने अपने हाथों में शिव पार्वती की फोटो वाली मेहंदी भी रचाई थी. इसी के साथ ही होटल में विकास के साथ फोटो सेशन भी करवाया. आज रविवार को विकास पाराशर और सोनारिका भदौरिया की शादी की रस्में होटल नाहरगढ़ के हाथी कुण्ड में आयोजित की जा रही है. इसके लिए दिल्ली से फूल मंगवाए गए हैं, जिनसे पूरे होटल को सजाया जाएगा.

7 साल से कर रहे थे डेट

इस दौरान होटल के हाथी कुण्ड में विशेष सजावट भी की जाएगी. शाम को विकास और सोनारिका के खास मेहमानों के शानदार डिनर की भी व्यवस्था है. शादी के डिनर में कैटरिंग का काम जयपुर की एक फर्म को अलग से दिया गया है. सोनारिका भदौरिया के मंगेतर विकास पराशर ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं और वह अपना बिजनेस चलाते हैं. सोनारिका और विकास ने पिछले साल 3 दिसंबर 2022 को इंगेजमेंट किया था. सोनारिका और विकास ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट किया. सोनारिका कई टीवी शोज के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Suhani Bhatnagar Passes Away: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर का मात्र 19 साल की उम्र में निधन, गलत ट्रीटमेंट के कारण गई यंग एक्ट्रेस की जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close